BiG Breaking (Exclusive वीडियो) राजधानी पटना में  ई-रिक्शा ने खड़े ट्रक में मारी टक्कर ड्राइवर समेत 4 गंभीर रूप से जख्मी

0
44

पटना Live डेस्क। राजधानी की सड़कों पर बेतरतीबी से अनट्रेंड और कम उम्र लड़को के हाथों में e-रिक्शा दौड़ा रहे है। इस वजह से हादसों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसी कड़ी में पटना के दीघा रोड में बुधवार की देर रात एक बेहद तेजी से जा रहे e-रिक्शा ने खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि रिक्शे के परखच्चे उड़ गये। रिक्शे पर सवार 3 सवारियों और ड्राइवर भी बुरी तरह जख्मी हों गये। वही इस टक्कर से जख्मी ड्राइवर का पैर इंजन में फस गया। सड़क पर गुजर रहे लोगो की मदद से घायलों को स्थानीय कुर्जी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां 2 लोगो की हालत गंभीर बताई जा रही है।
वही,एक्सीडेंट की सूचना पाकर दीघा थाना पुलिस भी घटना स्थल पर पहुची और स्थानीय लोगो की मदद से चारो घायलों को कुर्जी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां घायलों का इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया कि दो घायलों की हालत बेहद चिंताजनक है। वही अन्य दो लोगों को भी गंभीर चोट आई है लेकिन वो खतरे से बाहर हैं।
वही घटना के बाबत पुलिस के अनुसार पटना के गांधी मैदान से सवारी लेकर यह ई-रिक्शा रात 11 बजे  दीघा के लिए निकला था। रात में सड़क खाली थी फिर भी अचानक दीघा गेट नंबर 92 के पास चालक ने अचानक संतुलन खो दिया और सड़क के किनारे खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। पुलिस ने घायलों के परिजनों को सूचना दे दी है।