Breaking Exclusive (वीडियो) दुल्हन करती रह गई इंतजार दूल्हा पहुचा गया हवालात, आखिर क्यों ?

सैफ अली, ब्यूरो कॉर्डिनेटर ,मुंगेर

पटना Live डेस्क। एक ओर शादी की तैयारी में जुटा था लड़की का पूरा परिवार,इलाके में शादी के जश्न में डूबे थे परिवार संग आस पड़ोस के लोग तभी खबर आई बारात निकलने वक़्त दूल्हे को उठा ले गयी पुलिस। यह महज खबर नही थी बल्कि दूल्हा और दुल्हन के घर वालों पर कयामत बरप गया। हाथों को मेंहदी से सुर्ख किये रेशमा अपने साजन का इंतज़ार कर रही थी,तभी कमबख्त वक़्त ने ऐसी करवट ली के बारात दरवाज़े पर आने से पहले ही दूल्हे संग पुलिस स्टेशन पहुंच गई ।
रविवार की रात मुफस्सिल थाना इलाके के नया गांव में रेशमा के घर शादी का माहौल था। हर ओर रंग बिरंगी रोशनी और खुशी फैली थी।मुफसिल थाना क्षेत्र के मिन्नत नगर से बारात निकलने की तैयारी कर रही थी।दूल्हा सद्दाम के सर पर सेहरा भी बांधा जा चुका था। लेकिन शादी के जश्न में उस वक़्त सन्नाटा पसर गया जब अचानक वहां पहुंच कर पुलिस ने दूल्हे सहित 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। मामले की जानकारी मिलते ही दोनों पक्ष के लोग थाना पहुंचे और दूल्हे को छोड़ने की मिन्नत करते रहे। लेकिन पुलिस ने दूल्हे को नही छोड़ा। मामला था किसी ने बारात से पहले डी जे बजाने के दौरान बंदूक से गोली चला दी । गोली चलने पर पुलिस ने दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया । लोगों ने कहा दूल्हे को छोड़ दिया जाए लेकिन पुलिस अपनी जिद पर अड़ी रही ।
जहां रेशमा और सद्दाम के निकाह की तैयारी में लोग जुड़े थे।वहीं पुलिस ने दूल्हे की गिरफ्तारी कर रेशमा का निकाह होने से पहले ही उसकी खुशियों में आग लगा दी। अब इस मामले में बोलने के लिए पूरब सराय ओपी अध्यक्ष मज़हर मकबूल तैयार नही है। वहीं लड़की के चाचा मुश्ताक़ ने कहा कि गोली किसने चलाई ये किसी को नही मालूम।लेकिन पुलिस ने जबरन दूल्हे को गिरफ़्तार कर एक बेटी की शादी को रोक दिया है। ऐसे लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए।