बाढ़ के पानी में नहाने के दौरान हुआ हादसा,आधा दर्जन बच्चों सहित दस की मौत

पटना Live डेस्क. राज्य में बाढ़ की विभीषका झेल रहे इलाकों में दोहरी मार पड़ रही है. एक तो पानी के चलते लोग दूसरी जगगों पर पलायन कर रहे हैं वहीं बाढ़ के पानी के चलते कई लोगों के डूबने की भी खबर है. पूर्णिया और सीतामढ़ी इलाके में बाढ़ के पानी में छह बच्चे डूब गए. पूर्णिया में चार जबकि सीतामढ़ी में दो बच्चों की मौत पानी में डूबने से हो गई. ये सभी बच्चे नहाने के लिए पानी में गए थे. सुपौल में भी नहाने के दौरान चार महिलाओं की डूबने से मौत हो गई. गैर सरकारी आंकडों के मुताबिक सूबे में बाढ़ से डूबने वालों की संख्‍या 90 पार कर चुकी है.

जानकारी के अनुसार पूर्णिया के कस्‍बा थाना क्षेत्र स्थित मदारघाट पर नहाने के लिए पानी में कूदे चार बच्चों की डूबने से मौत हो गई. मंगलवार को बच्‍चों के पानी में लापता होने के बाद हाहाकार मच गया. गोताखोरों को तत्‍काल बचाव कार्य में लगाया गया. लेकिन, वे बच्‍चों को नहीं बचा सके. बाद में दो शव मिले, जबकि शेष दो की तलाश जारी है.

उधर, सीमामढ़ी के भगदेवपुर में भी बाढ़ के पानी में डूबकर दो बच्‍चों की मौत हो गई. घटना के समय तत्‍काल बचाव कार्य नहीं हो पाने से नाराज स्‍थानीय लोगों ने घटना के बाद जमकर हंगामा किया. सुपौल में भी नहाने के लिए बाढ़ के पानी में उतरीं चार महिलाओं को पानी की तेज धार बहा ले गई.