Super Exclusive – तेजप्रताप यादव पर उनके सहयोगी ने “मन कि बात” में लगाये बेहद गंभीर आरोप,लिखा पैसा इस परिवार की सबसे बड़ी कमजोरी

पटना Live डेस्क। सोशल मीडिया वर्त्तमान दौर में खाकी और खादी के सूरमाओं की पोल पट्टी खोलने का बड़ा ही सशक्त माध्यम बनता जा रहा है। इसी कड़ी में सूबे के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू राबड़ी के ज्येष्ठ पुत्र तेजप्रताप यादव को लेकर उनके एक बेहद करीबी ने न केवल जबरदस्त और बेहद गभीर आरोप लगाया है बल्कि अपनी “मन की बात” को फिलीग का नाम देकर जंगलराज के कथित सूरमाओं साधु और सुभाष तक उन्हें कह डाला है। हद तो ये की अपनी बातों में डीएसएस के इस कारकून ने लालू परिवार पर तो ये तक कह डाला है कि पैसा इस परिवार की सबसे बड़ी कमजोरी है।                                                            इस व्हाट्सअप चैट के वायरल होने के बाद से सोशल मीडिया के विभिन्न माध्यमो पर लालू परिवार पर जमकर कटाक्ष और आरोपो की बौछार की जा रही है। वही, दूसरी तरफ जब हम ने इस गंभीर आरोप लगाने वाले डीएसएस के दबंग कारकून से उनका पक्ष जानने की कोशिश की तो उनका फ़ोन बजता रहा है पर कोई जवाब नही आया।
ये तमाम बातें धर्मनिरपेक्ष सेवा संघ से जुड़े और तमाम कार्यक्रमो में तेजप्रताप यादव के आस पास मौजूद रहने वाले बिमलेश यादव द्वारा कही गई है।इस खुलासे के बाद से राजद से जुड़े तमाम कारकून और कार्यकत्ताओं और पदाधिकारियों द्वारा बिमलेश यादव की लानत मलानत की जा रही है। तो वही दूसरी तरफ राजद विरोधियों द्वारा इसे खूब तूल दिया जा रहा है। कोई इसे तेजप्रताप और लालू परिवार की असली तस्वीर बात रहा है तो कोई इसे साजिशन कह रहा है। लेकिन इस विवादित और बेहद गंभीर आरोप लगाने वाले बिमेलश यादव और तेजप्रताप यादव की प्रतिक्रिया अब तक इस मुद्दे पर नही मिल पाई है। वही यह चैट स्क्रीनशॉट बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। अपने उवाच में बिमलेश लिखते है कि तेजप्रताप अपने ही लोगो को लूटते है। बुड़बक बनाते है। इसी लिए तो तेज बाबू के पास कोई नही टिकता है। अब देखना है इस गभीर आरोप के बाद तेजप्रताप यादव की क्या प्रतिक्रिया रहती है।