बड़ी खबर -(pic) कुख्यात नागा सिंह के बेहद विश्वस्त  अपराधी कारू सिंह को पटना पुलिस ने दबोचा

0
255

पटना Live डेस्क। बिहार के बेहद कुख्यात अपराधियों के शुमार नागा सिंह का निकटम सहयोगी जो अपनी पहचान छुपाकर राजधानी में रह रहकर लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे कारू सिंह को एसएसपी टीम ने मोकाम से गिरफ्तार कर लिया हैं। पुलिस ने एक पिस्टल और गोली और एक बोतल शराब बरामद किया हैं।पटना जिले के बाढ़ एवं मोकामा थाना क्षेत्रों में लूट, डकैती ,घटनाओं को अंजाम देने वाला अपराधी पुलिस के लिए सिर दर्द बना हुआ था। एसएसपी मनु महाराज ने ग्रामीण एसपी लाल मोहन प्रसाद के नेतृत्व में टीम गठित किया। इस टीम में बाढ़ ,मोकामा थानाध्यक्ष कैसर आलम को शामिल किया गया था।


एसएसपी को बीते सोमवार को सूचना मिला की नागा सिंह गिरोह का कुख्यात कारू सिंह मोकामा में पहचान छुपाकर रह रहा है और घटनाओं को अंजाम दे रहा हैं।संकट मोचन मंदिर के पास किसी बड़ी घटना की तैयारी कर रहा हैं। 
एसएसपी के निर्देश पर गठित एसआईटी टीम ने उक्त स्थल पर छापेमारी कर कारू सिंह को गिरफ्तार कर लिया। शुरूआती पूछताछ में कारू सिंह चकमा देने का पुरा प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिला तो अपना पहचान सहित अपने अपराध को स्वीकार कर लिया । पुलिस ने कारू सिंह के पास से एक पिस्टल एवं चार जिंदा कारतूस एवं एक शराब का बोतल भी बरामद किया था।एसएसपी मनु महाराज ने बताया की गिरफ्तार कारू सिंह ,जेल में बंद कुख्यात नागा सिंह गिरोह के लिए अपराधीक घटनाओं को अंजाम देता था। नागा सिंह जिले का टॉप टेन अपराधी में शामिल था।कारू सिंह का गिरफ्तारी पुलिस के लिए बड़ी उपलब्धि हैं।