BiG News (Exclusive वीडियो) तमंचे पर डिस्को करने वाले कुख्यात रंजीत चौधरी के शूटर अभिषेक को मनु महाराज की पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
231

पटना Live डेस्क। रंगदारों और अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए सुर्खियों में रहने वाले पटना केएसएसपी मनु महाराज के नेतृत्व में पटना पुलिस ने एक बार फिर पटना जिले को अपराधियों के लिए डेंजर ज़ोन में तब्दील करने की कवायद के तहत जबरदस्त कामयाबी हासिल की है।दरअसल रविवार की दोपहर जिले के नौबतपुर थाना क्षेत्र का बेला गाँव का इलाका अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। ग्रामीण जबतक कुछ समझ पाते दोतरफा फायरिंग की आवाज से इलाका थर्रार उठा। खौफ़जदा ग्रामीणों ने अपने अपने घरों के दरवाजे खिड़कियों को बंद कर अंदर ही दुबक गए।
दरअसल, बेला गाँव को एकाएक कई थानों की फोर्स ने चारों तरफ से घेरकर गोलीबारी शुरू कर दी। तो दुसरी तरफ से कुख्यात अपराधी अभिषेक और विकास ने भी पुलिस टीम पर जवाबी फायरिंग करते हुए मोर्चा खोल दिया।लेकिन आखिर कब तक ये पुलिस को रोक पाते आखिरकार पुलिस ने बेहद सतर्कता से अभिषेक को घेर लिया और फिर पुलिस टीम के हत्थे कुख्यात अभिषेक सिंह चढ़ गया। पुलिस को अभिषेक के पास से नाइन एमएम के पिस्टल सहित दो लोडेड मैगजीन भी बरामद हुआ है। इस मुठभेड़ के दौरान खबर मिल रही है कि कुख्यात विकास सिंह फरार होने में कामयाब हो गया है। वही अन्य बदमाशों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रहीं है।

तमंचे पर डिस्को करने वाला कुख्यात रंजीत चौधरी का यह बेहद दुःसाहसी शूटर बेहद शातिर है।अभिषेक सिंह और विकास पर पटना और नौबतपुर में ही कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। विकास के घर से पूर्व में दर्जनों हथियार बरामद हो चुका है। दोनो के कनेक्शन रणवीर सेना से रहे है। पटना पुलिस की टीम और अपराधियों से मुठभेड़ में दर्जनों राउंड गोलीबारी की खबर है ।
दरसअल, एसएसपी मनु महाराज के निर्देशन में पूरी पुलिसिया करवाई हो रही है। पुलिस को गुप्त सूचना मिलने पर दोनों कुख्यात अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम बेला गांव पहुंची थी। तभी अपराधियों की ओर से गोलीबारी शुरू हो गयी जिसके जवाब में पुलिस टीम ने भी गोलीबारी करना शुरू किया। मौके पर कई थानों की पुलिस टीम बेला गांव का चप्पा चप्पा और एक एक घर को खंगाल रही है। गिरफ्तार अभिषेक सिंह,भोजपुर जिले के चांदी थाना अंतर्गत लोदीपुर गांव का रहने वाला है।भोजपुर जिले में अभिषेक सिंह के खिलाफ हत्या,लूट,रंगदारी और गोलीबारी के दर्जनों मामला दर्ज हैं ।
एसएसपी मनु महाराज ने बताया की अभिषेक सिंह साथी विकास सिंह के साथ मिलकर किसी अपराध की योजना बना रहा था। इसी की गुप्त सूचना के आधार पर पहुंची पुलिस टीम के द्वारा अभिषेक को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया हैं।

रंजीत चौधरी गिरोह के ताबड़तोड़ गिरफ्तार होते गुर्गे

पटना और भोजपुर जिले में रंजीत चौधरी गिरोह का खासा आतंक रहा है। पटना पुलिस द्वारा औरंगाबाद से गिरफ़्तार कर लाये गए कुख्यात रंजीत चौधरी गिरोह के अबतक कई शूटर पटना पुलिस ने धर दबोचे है। जिनमे कुख्यात नीरज समेत कई है। वही रविवार को की कार्रवाई पटना पुलिस के लिए बड़ी सफलता मानी जा रही है।

Loading...