बड़ी खबर – लूट की राशि बंटवारे को लेकर साथियों ने ही रंजन और विकास को मार डाला, फुलवारी में डबल मर्डर कांड का खुलासा

0
34

अजित यादव, ब्यूरो प्रमुख, पश्चिमी पटना

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ के नवादा गांव के नजदीक एक चहारदीवारी से बरामद दो लाशों की गुत्थी पुलिस ने सुलझा लिया है। 3 माह पूर्व पटना के जीपीओ के पास हुई मसाला व्यवसायी से 8 लाख की लूट की राशि को लेकर विवाद में अपने ही साथियों के हाथ विकास एवं रंजन उर्फ चुन्नू की हत्या हुई हैं। मारे गए दोनों युवक रंजन और विकास डोम अपराधी प्रवृत्ति के थे। इस दोहरे हत्याकांड को पांच अपराधियों ने अंजाम दिया हैं। इसमें पुलिस ने चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया हैं जबकि एक अन्य अपराधी के गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही हैं। गिरफ्तार अपराधियों पर पूर्व से कई थाने में मामला दर्ज हैं।
गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने पिस्टल-2 ,कारतूस-10 ,मोबाइल -6 ,मोटरसाइकिल -1 एवं लूट का 17 हजार 300 रूपये बरामद किया।गिरफ्तार अपराधियों पर गर्दनी बाग,बिहटा और कोतवाली थाना में पहले से आपराधिक मामले दर्ज बताये जाते हैं।छानबीन में सामने आया है कि बटवारे के विवाद के दौरान अपराधियों ने खंती से मारकर रंजन उर्फ चुन्नू और विकास डोम की हत्त्या की थी। फिर, साक्ष्य मिटाने के लिए मोटर साइकिल से पेट्रोल निकालने के बाद जलाने का भरसक प्रयास भी किया गया थाक। हालांकि पेट्रोल कम पड़ जाने के चलते लाश को पूरी तरह जलाया नही जा सका।                                    मृतक रंजन,विकास डोम,सुभाष पासवान एवं दीपू सहित अन्य अपराधियों ने तीन माह पूर्व पटना जीपीओ गोलम्बर के पास मशाला व्यवसायी से 8 लाख रूपये लूट किया था। इसी लूट की राशि बंटवारे को लेकर इन अपराधियों का आपस मे विवाद चल रहा था।साजिश के तहत बीते 21 जनवरी को पार्टी देने के नाम पर दीपू नामक अपराधी ने दोनों मृतक विकास एवं रंजन को अपाची मोटरसाइकिल से ले गया । पहले से घात लगाएं अपराधी इंतजार कर रहें थे। जैसे ही दीपू, दोनों विकास और रंजन को लेकर पहुंचा की कब्जे में लेकर दोनों को खंती से वार कर हत्या कर दिया। वही अपराधियों ने साक्ष्य मिटाने के लिए रंजन और विकास की लाश कोअपराधियों ने अपाची मोटरसाइकिल से पेट्रोल निकालकर जलाने का प्रयास किया लेकिन पेट्रोल का कम मात्रा होने के कारण सफल नहीं हो सके।

पूरी कहानी …

बड़ी खबर – पटना में दो शव मिलने से मची सनसनी, गड्ढे से खोद कर बरामद की गई लाशें

बड़ी खबर -(वीडियो) पटना में दो शव मिलने से मची सनसनी, गड्ढे से खोद कर बरामद की गई लाशें

सीटी ,एसपी (पश्चिमी) रविन्द्र कुमार ने बताया की पटना के एसएसपी मनु महाराज के निर्देश पर पुलिस टीम इस दोहरे हत्याकांड को सुलझाने में जुटी ही थी की इसी बीच सूचना मिला की घटना में शामिल अपराधी सुभाष पासवान एवं दीपू राय किसी बड़ी घटना को अंजाम देने को लेकर जुटे हैं। तत्काल पुलिस ने दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया ।पुलिस ने जब दोनों से कड़ाई से पूछताछ किया तब दोनों ने हत्त्या के बाद फुलवारी में रंजन और विकास डोम की लाश छिपाने की बात स्वीकार कर लिया ।पुलिस ने  इन दोनों के निशानदेही पर गर्दनीबाग सेतोष कुमार एवं दीपक कुमार को गिरफ्तार कर लिया ।