Super Exclusive – महज 24 घण्टे में 2 हत्याओं से दहला राजधानी पटना का नौबतपुर

0
19

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के पश्चिमी क्षेत्र विशेष कर बिहटा और नौबतपुर थाना क्षेत्र में अपराधी किस कदर बेखौफ़ है। इसका अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि महज 24 घण्टे के भीतर दो हत्याओं से दहला नौबतपुर थाना क्षेत्र,पहली हत्या बुधवार की देर रात पाली निवासी पारस शर्मा की अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई वही दूसरी थाना क्षेत्र के अभरनचक गाँव मे किसान संजय सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई।
इस इलाको में पुलिस का खौफ खत्म होता प्रतित हो रहा है। दूसरी तरफ अपराधियों की बंदूकें भी लगातार आग उगल रही है। इसी कड़ी के बीते बुधवार की रात नौबतपुर के पाली गांव निवासी व इलाक़े चर्चित सामाजिक सरोकार वाले पचपन वर्षीय पारस शर्मा को उसवक्त गोली मार दी गई जब वो अपने घर में टीवी देख रहे थे। गोली चलने की घटना के बाद परिजनों और पड़ोसियों की मदद से पारस शर्मा को नौबतपुर रेफरल हॉस्पिटल पहुचाया गया जहा से जख्मी पारस शर्मा को पीएमसीएच रेफर कर दिया। पारस शर्मा ने पटना स्थित पीएमसीएच जाने के क्रम रास्ते में ही दम तोड़ दिया। सूचना पाकर देर रात पुलिस पहुंची और मामले के छानबीन में जुट गयी।घटना के बाबत मिली जानकारी के अनुसार मकतूल पारस शर्मा घटना से कुछ देर पहले ही एक मामले में आपसी समझौता करा थाने से बाजार होते हुये बीते बुधवार की देर रात घर लौटे और घर में कपड़ा खोल टीवी देख रहें थे। इसी दौरान पुर्व से घात लगाएं अपराधी ने मकान की खिड़की से निशाना साध  पारस शर्मा पर फायरिंग कर दी। गोली चलने की आवाज पर परिजन ऊपर से नीचे कमरे में आएं तो देखें की पारस शर्मा खून से लतपथ होकर औंधे मुंह ज़मीन पर गिरे पड़े थे।
वही, इन दोनो हत्याकांड का कारण पुरी तरह से स्पष्ट नहीं हो सका हैं। वही परिजन भी हत्या के कारणों पर कुछ भी स्पष्ट बता नही पा रहे है। पुलिस का जुमला रट रटाया है मामले का छानबीन कर रही हैं।पारस शर्मा सोशल वर्कर थे वही संजय किसान थे। दोहरा हत्याकांड को सुलझाना पुलिस के लिए एक चुनौती बन गयी हैं ।

 

 

Loading...