वीडियो(लड़के के पिटाई)- बाइकर्स गैंग पॉर बाज की तरह टूट पड़े मनु महाराज के जांबाज, विभिन्न गैंग के 20 गुर्गे गिरफ्तार

पटना Live डेस्क। राजधानी की सड़कों पर कहर बनकर टूटने वाले विभिन्न बाइकर्स गैंग से जुड़े गुर्गो की आखिर कार शामत आ ही गई। एसएसपी मनु महाराज के निर्देश पर 20 गुर्गों को पटना पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर घर दबोचा है। एसएसपी ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि ये गिरोह राउडी स्लोगन्स, भड़काऊ वीडियोज़ को सोशल साईट्स पर वायरल कर कम उम्र के छात्रों को अपने गिरफ्त में लेकर उसे प्रभावित करता था। साथ ही अमूमन सभी बाइकर्स गैंग अपना प्रचार-प्रसार कर रकम उगाही का धंधा भी करते रहे है।

                     लगातार इनके बढ़ते उपद्रव और फिर सीएम हाउस के बाहर हंगामा और मारपीट ने पुलिस की सशनशीलता को तोड़ दिया और फिर एसएसपी के निर्देश पर विशेष बाइकर्स पुलिस फोर्स तैयार कर शहर में सक्रिय विभिन्न बाइकर्स गैंग के गुर्गो को गिरफ्तार करने में सफल रहे। गिरफ्तार गुर्गे के पास से राइफल, जिंदा कारतूस, मोबाइल औऱ आपत्तिजनक समान बरामद किया गया।
पुलिस को हाथ लगी है एक वीडियो क्लिप्स, लायंस ऑफ बिहार का है। इसमें एक लड़के को अपने गैंग में शामिल करने के लिए पीट रहा है गाली दे रहा है। इस गैंग का सरगना स्वंग कश्यप खुद एक लड़के का पिटाई करते दिख रहा है।

एसएसपी ने बताया कि इस गिरोह का शिकायत लगातार हमारे पास आ रहा था। कई महिलाएं, छात्राओं, व्यवसायियों और आम लोंगों के द्वारा आ रहा था।कई थाना क्षेत्रों में इस गिरोह ने आतंक फैला रखा था। पकड़े गए गिरोह में से कई सदस्य पहले भी जेल जा चुके हैं। एसएसपी मनुमहाराज ने बताया की लगातार कई थानों से इस गिरोह का शिकायते आ रहा थी। सोशल साइट पर दहशत फैलाने वाला क्लिप्स डाल कर भोले भाले छात्रों को अपने गिरोह में शामिल करता था। ये बाइकर्स गुर्गे रंगदारी, चंदा उगाही और चेन स्नेचर करना इसका मुख्य पेशा था।

                    एसएसपी ने बताया कि राउडी नामों से संचालित होने वाले बाइकर्स गिरोह के सरगना स्वयं कश्यप, शिवम, बादशाह ,शेर सिंह,टिंकू यादव सहित कुल 15 बाइकर्स को गिरफ्तार किया गया।