BIG NEWS(वीडियो) रोहतास के डिहरी SDO, SDPO और SHO की खतरनाक वीडियो सेल्फी और नियम की धज़्ज़ियां उड़ाते पुलिस वाले का वायरल वीडियो

908

रंजन सिंह, ब्यूरो कोर्डिनेटर , रोहतास

पटना Live डेस्क। एक तरफ लगातार प्रशासन की ओर से कहा जा रहा है कि लोग खतरनाक सेल्फी से बचें। लेकिन हम आपको जो दिखाने जा रहे हैं, वह कोई आम शहरी का सेल्फी नहीं है। बल्कि रोहतास जिला के डेहरी ऑन सोन के अनुमंडल प्रशासन का सेल्फी है। यह देखिए वीडियो सेल्फी और यह वीडियो सेल्फी बना रहे हैं डिहरी के अनुमंडल पदाधिकारी गौतम कुमार। यह वीडियो सेल्फी डेहरी बाजार में मोहर्रम के गस्त के दौरान ली गई है। तस्वीर में आप साफ देख सकते हैं कि किस प्रकार डेहरी के एसडीपीओ अनवर जावेद बुलेट बाइक चला रहे हैं तथा उनके पीछे डेहरी के ही एसडीओ गौतम कुमार बैठे हैं। चलती बाइक में खतरनाक तरीके से वीडियो सेल्फी बना रहे हैं। मजे की बात है कि बाइक चला रहे एसडीपीओ के सिर में हेलमेट भी नही है और न बाइक के पीछे चल रहे अन्य पुलिसकर्मियों के पास हेलमेट है। बगल में बाइक पर चल रहे डिहरी के ही थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार हैं। उनके पीछे बैठा शख्स भी लगातार वीडियो सेल्फी बना रहा है। इतना ही नहीं आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि इन अधिकारियों के बाइक के पीछे चल रहे अन्य बाइक पर हथियार लिए एक ही बाइक पर तीन-तीन जवान खतरनाक तरीके से बैठे हैं और शहर में घूम रहे हैं।                      
कहने को तो यह शांति व्यवस्था के लिए तथा लोगों में विश्वास पैदा करने के लिए फ्लैग मार्च कर रहे हैं। लेकिन आप इसे क्या कहेंगे? ये शांति व्यवस्था कायम करने का तरीका है या फिर मौज मस्ती की जा रही है।वह भी एक बाइक पर तीन-तीन जवान अधिकारियों की मौजूदगी में बैठे हैं तथा किसी के पास हेलमेट तक नहीं है। क्या अधिकारियों को कानून को हाथ में लेने का अधिकार है? अगर इसी तरह की हिमाकत शहर के चंद युवा करते तो यही अधिकारी उन्हें खदेड़ कर पकड़ जेल की सलाखों में या फिर जुर्माना लगा देते हैं। लेकिन यह हाकिम है, कानून को पालन करवाने का जवाबदेही इन पर है। इसीलिए इन्हें कानून से खेलने की शायद स्वतंत्रता है। आप भी देखिए यह डेहरी के एसडीओ गौतम कुमार की खतरनाक वीडियो सेल्फी….