“मोदी पर मौत का साया” प्रधानमंत्री मोदी की मौत के बाबत भी नास्त्रेदमस ने कर रखी है भविष्यवाणी,जानिए कब और कैसे ?

पटना Live डेस्क। दुनिया को अपने अपनी सदियों पहले की गई भविष्यवाणियों से अचरज में डालने वाले 16वीं सदी के फ्रेंच भविष्‍यवक्‍ता नास्‍त्रेदमस की बातें लगातार प्रमाणिक और सत्य हुई है। नास्‍त्रेदमस ने पीएम मोदी की भविष्यवाणी करके बताया था कि एशिया में 21वीं सदी में एक महान नेता का जन्‍म होगा, जिसे पहले तो लोग पसंद नहीं करेंगे लेकिन बाद में वो सबका चहेता बन जाएगा। नास्‍त्रेदमस ने इस बात के बारे में 450 वर्ष पहले यह भविष्‍यवाणी 1555 में अपनी एक किताब ‘द प्रोफेसीज’ में कर दी थी।

मोदी के बढ़ते कद और अजेय रहने की भविष्यवाणी

एक अंग्रेजी अखबार की माने तो मशहूर फ्रेंच कॉलमिनस्‍ट फ्रैंकोइस गॉटियर ने एक लेख में लिखा, नास्त्रेदमस ने भारत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बढ़ते कद और अजेय रहने की भविष्यवाणी 450 साल पहले कर दी थी। फ्रैंकोइस ने अपने लेख में लिखा कि नास्त्रेदमस ने भविष्‍यवाणी की थी कि साल 2014 से 2026 तक भारत का प्रतिनिधित्‍व एक ऐसा शख्स करेगा,जिससे शुरुआत में देश की जनता नापसंद करेगी लेकिन बाद में उसके काम और उसकी शख्सियत को देख कर जनता को ऐसा लगने लगेगा कि बस हमारी तकदीर अब बदल जाएगी। लोग उस शख्स को इतना प्यार देंगे कि वह अगले 22 सालों तक भारत का प्रधानमंत्री रहेगा। इसे कुछ लोग उक्त भविष्यवाणी को भारत के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से जोड़कर देखते हैं।

सच हो चुकी भविष्यवाणियां

बता दें कि नास्त्रेदमस ने अपनी किताब में ‘द प्रोफेसीज’ में फ्रेंच रिवॉल्यूशन, परमाणु हमलों, एडोल्फ हिटलर, इंदिरा गांधी की मौत और 9/11 हमले की भविष्यवाणी की थी, जो सच साबित हुईं। जिसमें 9/11 वर्ल्ड ट्रेंड सेंटर पर आतंकी हमले की भविष्यवाणी सबसे महत्वपूर्ण थी,जिसमें कहा गया था कि दो लोहे के पक्षी नई भूमि की दो बड़ी-सी चट्टान से टकराएंगे, जिसके बाद युद्ध होगा। उनके अनुसार इसके बाद से दुनिया में भारी परिवर्तन होंगे। सांस्कृतिक और धार्मिक संघर्ष बढ़ेगा।

इंदिरा और राजीव की मौत की भविष्‍यवाणी करने वाले ने मोदी के लिए कहा था…

आपको जानकर और भी हैरानी होगी जिस समय नास्‍त्रेदमस ने अपनी भविष्‍यवाणियां कीं,उस समय किसी को भी अंदाजा नहीं था कि इंदिरा गांधी नामक कोई महिला भारत जैसे किसी देश का प्रतिनिधित्‍व करेगी। इसके बाद भी उन्‍होंने उस समय इंदिरा गांधी और उनके बेटे राजीव गांधी की मौत के बारे में भविष्‍यवाणी कर दी थीं। विशेषज्ञ मानते हैं कि नास्त्रेदमस ने इस तरह का जो घटनाक्रम लिखा था वह इंदिरा से जुड़ा था।

             

आइए आज आपको नास्‍त्रेदमस की भविष्‍यवाणियों के बारे में बताते हैं जिनके बारे में आजतक माना जाता हैं कि वे सच साबित हुईं।

नास्‍त्रेदमस ने भविष्‍यवाणी की थी,’वह अपने शासन की ओर वापस आएगी। उसके दुश्‍मन उसके खिलाफ षडयंत्र करेंगे। वह विजेता बनकर उभरेगी। लेकिन तीन से 70 में मौत सुनिश्चित है।’ इसे इंदिरा की मौत कीभविष्‍यवाणी मानते हैं। हालांकि यह आज भी एक रहस्‍य ही है।

राजीव गांधी

नास्‍त्रेदमस ने कहा था कि एक महान पायलट एक देश का राजा बनेगा। वह एक खाली हुई जगह को भरेगा लेकिन सात वर्ष के बाद उसका साम्राज्‍य खत्‍म हो जाएगा और उसे सेना के एक राजद्रोह का सामना करना होगा। सब जानते हैं कि कैसे बोफोर्स की वजह से राजीव को विरोध झेलना पड़ा। उनकी सुरक्षा भी कम हो गई थी। इसके बाद उनकी हत्‍या कर दी गई।

नरेंद्र दामोदरदास मोदी 22 साल तक पीएम रह सकता है लेकिन …..

नास्‍त्रेदमस ने कहा था कि साल 2014 से 2026 तक भारत का प्रतिनिधित्‍व एक ऐसा शख्स करेगा, जिससे शुरुआत में देश की जनता नापसंद करेगी लेकिन बाद में उसके काम और उसकी शख्सियत को देख कर जनता को ऐसा लगने लगेगा कि बस हमारी तकदीर अब बदल जाएगी। लोग उस शख्स को इतना प्यार देंगे कि वह अगले 22 सालों तक भारत का प्रधानमंत्री रहेगा लेकिन इस शख़्स की मौत की भी संभावन लगातार बनी रहेगी। लिहाज़ा भविष्यवाणी के इस साल यानी वर्ष 2017 के दिसंबर महिने से लेकर वर्ष 2018 के मई महिने तक मोदी की मौत की भी सभावना लगातार बनी रहेगी। इस दौरान पीएम मोदी नक्सल या आतंकी हमले का शिकार हो सकते है। यानी इस कालखंड में मोदी के ऊपर बड़े हमले हो सकते है। आतंकी या नक्सली संगठन द्वारा लगातार मोदी को निशाने पर रखा जाएगा।

इस 6 महिने की अवधि में विशेष सतर्कता की जरूरत

बकौल भविष्‍यवक्‍ता नास्‍त्रेदमस के इस दौरान मोदी को विशेष सतर्कता बरतने की जरूरत है। अगर पीएम माफी इस दौर से सुरक्षित निकल जाते है तो फिर भारत को विश्वशक्ति बनाने के अपने अभियान में बहुत दूर तलक लेकर जाएंगे।