(Live डांसिंग वीडियो)विश्वकर्मा पूजा में आर्केस्ट्रा में शराब के नशे धुत्त दरोगा जी ने दिखाया अपने नाचने का हुनर, हुए निलंबित फिर गिरफ्तार गए जेल

पटना Live डेस्क। बिहार में पूर्ण शराराबबन्दी है। इसे लागू करने का जिम्मा ख़ाकी पर है। लेकिन खाकीधारी ही जबतब अपने करतबों से शराबबन्दी की हकीकत दिखा रहे है। इसी कड़ी में दरभंगा में एक बार फिर न दरोगा जी ने शराब पी कर जमकर नाचने के अपने हुनर का किया। हुआ यूं कि दारोग़ा जी के संग कुछ पुलिस वालों को भीड़ में शरारती तत्व पर नज़र बनाये रखने की जिम्मेदारी दी गई थी। लेकिन दारोग़ा जी ही शराब गटकर शरारत पर उतारू हो गए। 
दरअसल दरभंगा जिले के विरौल थाना के सब इंस्पेक्टर सतीश कुमार गाँव मे हो रहे विश्वकर्मा पूजा की रात आर्केष्ट्रा प्रोग्राम को सुचारू रूप से चलाने की जिम्मेदारी दी गई थी। लेकिन सब- इंस्पेक्टर अपनी जिम्मेदारी निभाने के बजाय खुद शराब पी कर नशे के हाल में अश्लील गाने पर महिला को डांस करता देख खुद को रोक नही पाये और खुद भी डांस करने लगे। जब व्यवस्था में लगे पूजा समिति के लोगो ने पुलिस वालों को रोका तो वह उनलोगों से ही उलझ गए और  वर्दी का रोब ग़ालिब करने लगे। मामला इतना बढ़ गया कि कुछ देर के लिए प्रोग्राम को बंद कर सभी सब- इंस्पेक्टर साहेब को समझाने में लग गए लोग उन्हें पकड़ कर कुर्सी पर बैठ देते थे पर वे बैठे बैठे ही नशे की धुन में डांस करने लगते थे।


वही जब दारोग़ा जी के इस हुनर के बाबत दरभंगा के एसएसपी सत्यवीर सिंह को मिली कार्रवाई का चाबुक दारोग़ा जी पर चला और पहले गिरफ्तार हुए और अब जेल यात्रा ओर है। वही एसएसपीने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जैसे ही इस बात की जानकारी उन्हें मिली। वैसे ही त्वरित कारवाई करते हुए नशे की हालत में सब इंस्पेक्टर सतीश कुमार को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके बाद एसएसपी ने उसे तुरंत निलंबित कर जेल भेजने की कवायद शुरू हुई। उन्होंने साफ कहा कि न्यायिक कारवाई के साथ साथ विभागीय करवाई भी की जाएगी।जिसमें उसे नौकरी से बर्खास्त भी किया जा सकता है।