BIG BREAKING( Exclusive वीडियो) पटना के बख्तियारपुर में ताबड़तोड़ गैस सिलिडर फटने से लगी भीषण आग, घण्टो नही पहुचा जिला प्रशासन सब कुछ जलकर राख

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के बख्तियारपुर के गाँव रूपस महाजी मे मंगलवार की रात तकरीबन 8 बजे की आसपास खाना बनाने के दौरान एक गैस सिलिंडर में आग लगने के बाद हुए विस्फोट ने पूरे गाँव को अपने आगोश में ले लिया। और फिर देखते ही देखते ताबड़तोड़ कई अन्य घरों में रखे गैस सिलिडरों में भी आग लगने से विस्फोट होने लगा।आग लगने के बाद मची अफरातफरी में कई लोग घायल हो गए। लोग जब तक कुछ समझ पाते तड़ातड़ विस्फोट होने से कोहराम मच गया। आग की आसमान छूती लपटों ने तो कई घरों को देखते ही देखते निगल लिया। वही घटना के बाद चारो तरफ चीखों पुकार मच गई।
खुद को और परिजनों को बचाने की आपाधापी मच गई। जिसको को जो मिला हाथों में उठाकर कर आग की लपटों और होते विस्फोटो के दायरे से बाहर निकलने खातिर दौड़ पड़ा। वही दूसरी तरफ आग की आसमान की ओर लपकती आग एक के बाद एक घरों को निगलती जा रही थी और बेबस गांव वाले अपनी जमापूंजी अनाज कपड़े लत्ते बर्तन और आशियानों को धु धु करता देखते रहे।
आग लगने की घटना के बाद लगातार गाँव वाले जिला प्रशासन से मदद की गुहार मोबाइल के द्वारा लगाते रहे लेकिन जिला प्रशासन की ओर से किसी प्रकार की मदद नही पहुची है। खुले आसमान के तले अपने बच्चों और परिजनों के साथ सैकड़ो परिवार खेतों में रतजगा कर रहे है। वही राख में तब्दील घरों के बीच मातमी सन्नाटे में मचलने को बेकरार बुझ चुके भुस के आशियानों में आग की चिंगारियां हवाओं के जोर से भड़क रही है तो गांव वालों की उम्मीदें भी दम तोड़ रही है।
https://youtu.be/lpI4hZzYABI