बाढ़: थम नहीं रहा अपराधियों का तांडव,पिछले चार दिनों में चार लोगों की हत्या,पुलिस बनी मूकदर्शक

पटना Live डेस्क. राजधानी पटना से सटे बाढ़ में लग रहा है मानो अपराधियों को पुलिस का कोई डर नहीं है..वो जब चाहे जहां हत्याओं को अंजाम दे रहे हैं..और पुलिस महज जांच के नाम पर अपना पल्ला झाड़ ले रही है..पिछले चार दिनों की बात करें तो अपराधियों ने चार लोगों की हत्या कर दी है..पिछले दिनों ही बेखौफ अपराधियों ने बाढ़ कोर्ट में एक कैदी की हत्या कर पुलिस को कड़ी चुनौती दी थी…ताजा मामाल भी इलाके के जलगोबिंद का है..जहां अपराधियों ने एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी…इस घटना में किसान की मौके पर ही मौत हो गई…घटना के पीछे आपसी विवाद बताया जा रहा है…घटना के बाद नाराज परिजनों ने एनएच 31 को जाम कर दिया और जमकर हंगामा किया…फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है..

जानकारी के मुताबिक किसान का जमीन संबंधी विवाद अपने ही घर में रिश्तेदारों से चल रहा था…और कई बार इस मामले को सुलझाने की कोशिश भी की गई…लेकिन मामला नहीं सुलझा…इस मामले को लेकर पंचायत भी हुई लेकिन विवाद सुलझाने में कामयाबी नहीं मिल सकी…

हाल के दिनों में हत्या की यह चौथी वारदात है. इससे पहले भी अपराधियों ने गवाही देने जा रहे एक बुजुर्ग की गोली मार कर जान ले ली थी साथ ही हत्या की दूसरी वारदातों को भी अंजाम दिया था.