दिल्ली में बिहार के बीजेपी विधायक से लूटपाट..मोबाइल लूटकर दी जान से मारने की धमकी..

0
5

पटना Live डेस्क. देश की राजधानी दिल्ली जैसी अति सुरक्षित जगह पर भी लोग अपराधियों से सुरक्षित नहीं हैं..और उसमें भी जब कोई खास आदमी अपराधियों का शिकार बन जाए तब तो सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठेंगे ही. राजधानी दिल्ली में बीजेपी के एक विधायक के साथ लूटपाट करने का मामला सामने आया है. लुटेरों ने बीजेपी विधायक जिबेश कुमार को निशाना बनाते हुए उनके साथ लूटपाट की.

जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने विधायक जिबेश कुमार से उनका काफी महंगा मोबाइल लूट लिया है. लूट की ये घटना दिल्ली के रोहिणी इलाके में हुई है. भाजपा विधायक जिबेश कुमार से मंगलवार की रात लूटपाट की इस वारदात को अंजाम दिया गया.

लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने भाजपा विधायक को जान से मारने की धमकी भी दी और मौके से फरार हो गये. मौके पर पहुंची पुलिस ने विधायक जिबेश कुमार के बयान पर केस दर्ज कर लिया है.

जिबेश कुमार बिहार के दरभंगा जिले के जाले विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक हैं. जानकारी के मुताबिक वो देर शाम घर के बाहर टहल रहे थे तभी पीछे से बाइक सवार दो युवक आये और उनके हाथ से मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गये. इस दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी.

Loading...