BIG NEWS (वीडियो) पटना में कुख्यात मंगल डोम को साथी समेत अपराधियों मारी ताबड़तोड़ 5-6 गोलियां, इलाज़ के दौरान मौत,साथी घायल

बृज भूषण कुमार,ब्यूरो प्रमुख, पटनासिटी

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में अपराधी बिल्कुल बेलगाम होते प्रतीत हो रहे है। वही बात अगर पटना सिटी की करे तो अपराधियों का दुःसाहस चरम पर है। इसी क्रम में अभी अभी पटना सिटी के मेहन्दी गंज थाना क्षेत्र के दीप नगर इलाके में अपराधियों ने कुख्यात मंगल डोम को उसके घर से बुलाकर अपराधियों ने ताबड़तोड़ 5-6 गोलियां मार दी है। खुरेजी में बेहद गंभरी हालात घायल मंगल को NMCH रेफर किया गया है। जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है।
मिली जानकारी के अनुसार पटना सिटी के मेहन्दीगंज थाना क्षेत्र के दीप नगर इलाके में अपराधियों ने कुख्यात मंगल डोम नामक व्यक्ति को ताबड़तोड़ के गोलिय मार कर घायल कर दिया। जहाँ स्थानीय लोगो ने आनन फानन में गंभीर रूप से घायल मंगल डोम को इलाज के लिए NMCH ले गए। जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वही इस गोलीबारी में इलाके का एक अन्य युवक भी घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भेजा गया। घटना के बाद इलाके में तनाव और दहशत का माहौल है।इलाके में तनाव की स्थिति को देखते हुए कई थानो की पुलिस और पटना सिटी ASP भी घटना स्थल पर पहुँच गए है।
घटना स्थल से पुलिस ने कई खोखा और जिन्दा कारतूस भी बरामद किया है। वही घटना के बाद परिजनों का रो-रो का बुरा हाल है। परिजनों ने इस गोली बारी की घटना में इलाके का रहने वाला संजय का हाथ बताया है। फिलहाल पुलिस पुरे मामले की छान बीन में जुटी है। वही शुरुआती तफ्तीश में कुख्यात को घर से बुलाकर ले जाकर खुरेजी को अंजाम दिए जाने की सूचना मिली है।