Breaking Exclusive (वीडियो) पटना में कुख्यात अपराधी ब्लॉक डॉग को अपराधियों ने मारी 3 गोलिया, मौत

बृजभूषण कुमार, ब्यूरो प्रमुख, पटना सिटी

पटना Live डेस्क। पटना में अपराधियों का दुसाहस अपने चरम पर है। खास कर पटना सिटी इलाके में अपराधियों की बंदूके लगातार बारूद उगल रही है। इसी क्रम में अभी अभी अपराधी चिंटू गुप्ता उर्फ ब्लैक डॉग को आलमगंज थाना क्षेत्र के गायघाट के समीप अपराधियों ने 3 गोलिया मार दी और फरार हो गए। इस घटना में गंभीर रूप से जख्मी ब्लॉक डॉग को एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उल्लेखनीय है कि पिछले वर्ष नवंबर महीने की 3 तारीख को भी चिंटू गुप्ता उर्फ ब्लैक डॉग को अपराधियों कदमकुआं थाना क्षेत्र के अबुलास लेंन स्थित घर से बुलाकर गोली मार दी थी। तब सही समय पर ईलाज़ के बाद चिंटू की जान बच गई थी। पटना Live ने उसवक्त भी ब्लैक डॉग पर हुए कातिलाना हमले की Exclusive Cctv फुटेज अपने पाठक से साझा किया था। ये रहा उसवक्त की घटना का वीडियों लिंक ..

खबर का लिंक ..

ब्रेकिंग -(Exclusive) पटना के कुख्यात वाहन लुटेरा ब्लैक डॉग को अपराधियों ने घर से बुलाकर मारी गोली,गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

ब्रेकिंग -(Exclusive) पटना के कुख्यात वाहन लुटेरा ब्लैक डॉग को अपराधियों ने घर से बुलाकर मारी गोली,गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

चिंटू गुप्ता की हत्या की खबर मिलते ही उसके परिजन और उसके संगी साथी पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के राजेश्वर हॉस्पिटल पहुच गए। वही चिंटू की पत्नी भी अस्पताल पहुच गई। वही मामले की जानकारी मिलते ही पत्रकार थानाध्यक्ष में अस्पताल पहुच गए है।