गया: बहुचर्चित आदित्य सचदेवा हत्याकांड में आज हो सकता है सजा का एलान,रॉकी यादव सहित चार को कोर्ट ने ठहराया था दोषी

पटना Live डेस्क. गया के बहुचर्चित आदित्य सचदेवा हत्याकांड में आज सजा का एलान हो सकता है..इस मामले में कोर्ट ने रॉकी यादव सहित चार को दोषी करार दिया है…पिछले गुरुवार को कोर्ट ने इस मामले के मुख्य आरोपी राकेश रंजन यादव उर्फ रॉकी यादव सहित चार लोगों को इस मामले में दोषी करार दिया था..रॉकी यादव पूर्व जेडीयू एमएलसी मनोरमा देवी का बेटा है..

पिछले साल 7 मई को रोड रेज में आदित्य की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.. गुरुवार को अदालत का फैसला आने से पहले आदित्य सचदेव की मां ने कहा था कि मां में बहुत ताकत होती है.. मां तो खुद इंसाफ कर लेती है किसी की जरूरत नहीं पड़ती, लेकिन हमने इंसाफ कानून पर छोड़ा है.. भगवान पर छोड़ा है..

उन्होंने कहा कि हम जानते हैं कि हमने 16 महीने कैसे निकाले हैं.. हम लोग अपनी जिंदगी जीने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन जी नहीं पा रहे हैं.. हमने अपना बेटा खोया है जिसका कसूर बस इतना था कि उसने गाड़ी को साइड नहीं दिया और इसलिए उसे गोली मार दी गई और मेरा बेटा हमें छोड़कर चला गया.. लेकिन मैं अदालत से कहूंगी कि मेरा बेटा तो चला गया लेकिन किसी और की कोख ना उजड़े, इसीलिए रॉकी को फांसी की सजा ना दी जाए..