Big News (वीडियो) छपरा में भेल्दी थानेदार कर्तव्य की बलि वेदी पर शहीद,भीषण सड़क दुर्घंटना में 2 की मौत आधा दर्ज़न घायल

0
287

धर्मेंद्र रस्तोगी, ब्युरो कोर्डिनेटर, सारण

पटना Live डेस्क। बिहार के छपरा-रेवाघाट एनएच पर शनिवार की रात भेल्दी थाना क्षेत्र के खरीदाहा भेल्दी नहर के पास अनियंत्रित बस ने एक सड़क दुर्घटना के बाद सड़क जाम को हटवा रहे भेल्दी थानेदार अमित कुमार को अपने चपेट में ले लिया जिससे थानेदार सहित दो की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि आधा दर्जन स्थानीय लोग भी घायल हो गए। सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से सभी को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार भेल्दी थाने की पुलिस रात्रि में गश्ती पर निकली थी। इसी बीच जानकारी मिली कि भेल्दी नहर के समीप टैंकर की चपेट में आने से बोलेरो गड्ढे में गिर गई हैं। वहां काफी भीड़ लगी भी। भेल्दी थानेदार पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे और बोलेरो को बाहर निकलवाने के साथ ही भीड़ को हटवा रहे थे। बोलेरो को ट्रैक्टर से खींच कर बाहर निकाला जा रहा था।

अनियंत्रित बस ने रौंदा

इसी बीच वैष्णवी ट्रैवल्स नाम की बस ने वहां मौजूद लोगों को रौंद दिया। थानेदार वहां भीड़ हटवा रहे थे जिसके कारण उनके साथ कई स्थानीय लोग बस की चपेट में आ गए। बस की चपेट में आने से थानेदार अमित कुमार व दिलीप नट नाम के एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना के बाद वाहन चालक बस छोड़कर फरार हो गया। एसपी व डीआइजी घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन के बाद उन्होंने बताया कि बस की चपेट में आने से थानेदार अमित कुमार व स्थानीय युवक दिलीप कुमार की मौत हुई है। अमित कुुुमार 2009 बैच के दरोगा थे।