बड़ी खबर- छपरा एटीएम कार्ड की हेराफेरी कर लाखों रूपये उड़ा लेने वाले शातिर गिरोह का पर्दाफाश,सवा  लाख कैश,कार और शराब समेत 2 गिरफ्तार

0
8

धर्मेंद्र कुमार रस्तौगी, ब्यूरो कोर्डिनेटर, सारण

पटना Live डेस्क। बिहार के सिवान छपरा तथा अन्य जिलों में भोले भाले लोगो से बेहद शातिराना ढंग से उनके एटीएम कार्ड की हेराफेरी कर लाखो रुपये उनके बैंक खातों से उड़ा लेने वाले एक बेहद शातिर 2 सदस्यी गिरोह का एसपी हरिकिशोर राय के नेतृत्व सारण पुलिस ने पर्दाफाश किया है।
इस बाबत एसपी हरिकिशोर राय ने बताया कि मशरक थाना पुलिस एवं तरैया थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से एक अभियान के तहत जिले के विभिन्न बैक के खाताधारियों के खाते से एटीएम कार्ड की हेराफेरी कर लाखों रूपये उड़ा लेने वाले बेहद शातिर इस दो सदस्यों वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसपी ने बताया कि जिले में विभिन्न बैंके के खाताधारियों के खाते से एटीएम कार्ड का हेराफेरी कर लाखों रूपये उड़ा लेने वाले दो अपराधियों को मशरक पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
एसपी सारण ने शातिरों की गिरफ्तारी के बाबत बताया कि मशरक थाना अंतर्गत तरैया मोड़ पर वाहन जांच के दौरान थाना पुलिस ने एक होण्डा सिटी कार को रोका और जब वाहन की तलाशी ली गई तो  उसमें सवार तरैया थाना क्षेत्र के भटगाई गांव के उमेश राय के पुत्र रवि कुमार तथा तरैया थाना क्षेत्र के संग्रामपुर गांव के रामजीत राय के पुत्र राजकिशोर यादव उर्फ फौजदार के कब्जे से कई एटीएम कार्ड, नगद 1 लाख 25 हजार रूपये,सोना का सिकड़ी,चार मोबाइल समेत कार में रखी दो जर्किंग में करीब 70 लीटर देशी शराब स्प्रीट एवं एक कार्टून में 48 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया गया। दोनों को गिरफ्तार कर थाने लाया गया और ढेर सारे एटीएम कार्ड के बाबत पूछा गया तो गिरफ्तार दोनो अभियुक्तों ने स्वीकार किया है कि दोनो के द्वारा सिवान और सारण जिले के तरैया,मढौरा,अमनौर,भेल्दी मे एटीएम हेराफेरी कर लोगों के खाते से लाखों रुपये निकालने की घटनाओ को अंजाम दिया गया है।

Loading...