Super Exclusive (वीडियो) जाम में फंसे केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा,काफिले के साथ जाम में घंटो परेशान हुए मंत्री जी, लोगो से जाम हटवाने की करते दिखे गुहार

0
181

अभिषेक कुमार, संवाददाता, वैशाली

पटना Live डेस्क। अमूमन जाम की समस्या और सड़क पर होने वाली परेशानी आम लोगो को झेलनी पड़ती है। वही मंत्री विधायक जैसे लोग वीआईपी काफिले के साथ शायद ही कभी इन जमीनी समस्याओ को झेलते है।लेकिन बिहार के वैशाली जिले में केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा को करीब 2 घंटे तक तक काफिले के साथ जाम में फंसना पड़ा और इस दौरान मंत्री महोदय पूरी तरह बेबस नज़र आये। मंत्री जी के काफिले के साथ चल रही स्कॉर्ट पार्टी भी जाम में फंसी रही।
रालोसपा प्रमुख और केंद्रीय मंत्री वैशाली जिले के अपने पैतृक घर महनार जावज से पार्टी के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए खगड़िया के लिए निकले थे, लेकिन जंदाहा बाजार में 2 घंटे तक जाम में फंसे रहे। इस दौरान मंत्री के स्कॉट पार्टी की गाड़िया हूटर लगातार चीखता रहा तो इधर मंत्री जी गाडी में परेशान बैठे रहे।जाम में परेशान मंत्री जी अपनी गाडी के अंदर से जाम हटवाने की गुहार लगाते दिखाई दिए। जाम की वजह से मंत्री जी खगड़िया के कार्यक्रम में घंटो देरी से पहुँच पाए।
जाम की परेशानी किसी के लिए अच्छा नहीं लेकिन शायद ऐसे मौके ही नेताओ को आम लोगो को हर दिन होने वाली जमीनी परेशानियों से न केवल अवगत कराता है बल्कि ज़मीनी हकीकत का आईना दिखाता है।