Super Exclusive (CCTv फुटेज) पटना के एक अपार्टमेंट में 4 फ्लैट का इंटरलॉक तोड़ 10 लाख की चोरी हद तो ये की TV तक ले भागे चोर,सीसीटीवी में हुए कैद पिस्तौल वाले चोर

353

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र में पुलिस के रात्रि पेट्रोलिंग के दावों के उलट विगत दिनों थाना क्षेत्र के रामनगरी मोड़ ओर स्थित उर्जाग्राम खाजपुरा में एक अपार्टमेंट के 4 फ्लॉटों में चोरी की एक सनसनी खेज वारदात को अंजाम दिया गया है। इस चोरी को अंजाम  देने वाले 4 कम उम्र के चोरों को अपार्टमेन्ट में घुसते और फिर कंधे पर टीवी लाद कर ले जाते साफ साफ सीसीटीवी में देखा जा सकता है। चोरों के इस दल में एक चोर एक पिस्टल लेकर बाहर आता दिखाई  दे रहा है।
यह घटना शुक्रवार को अंजाम दी गई जब चारो फ्लैट के निवासी किसी न किसी काम से शहर के बाहर गए हुए थे। हद तो ये की घटना के वक्त अपार्टमेंट का गार्ड बेखबर सोता रहा है और चोरों का दल कटर की मदद से फ्लैटों का इंटरलॉक तोड़कर आराम से कीमती सामान और ज्वेलरी बटोर कर चलते बने। वही घटना में चोरों को वारदात को अंजाम देकर मय हथियार बाहर निकलते स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है, लेकिन घटना के 72 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस इस मामले का उद्भेदन नही कर पाई है। वही हथियार बन्द चोर दस्ते की करतूत देखकर अपार्टमेन्ट के फ्लैट वासियों में दहशत का माहौल है।