Super Exclusive (वीडियो) देखिए कैसे राजधानी में अपराधियों ने घर मे घुसकर मचाया तांडव,हथियार लहराते हुए की फायरिंग,FIR दर्ज होंने के 5 दिन बाद भी नही हुई कार्रवाई

0
404

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में अपराधियों का दुःसाहस अपने चरम पर है। वही वरीय अधिकारियों के तमाम प्रयासों के बावजूद थानो में हालात बद से बदतर है। इसका प्रमाण एक बार फिर मिला है राजधानी के फुलवारी शरीफ थाना अंतर्गत मिल्लत कॉलोनी के सैय्यद परिवार पर ईद के दिन हमले और फायरिंग के मामले में। लिखित आवेदन और सीसीटीवी फुटेज देने के बावजूद पुलिस की लापरवाही की वजह से नामजद अपराधी लगातार पीडित परिवार को खौफजदा करने खातिर उनके कॉलोनी और घर के आसपास मंडरा रहे है। लेकिन पुलिस को दिख नही रहे है।
दरसअल ईद के दिन राजधानी के फुलवारी शरीफ के मिल्लत कॉलोनी निवासी सैयद जमाल अहमद नमाज़ ईद की नमाज़ पढ़कर घर लौट रहे थे तभी इन्होंने देखा कि कॉलनी में एक आदमी सड़क पर मिट्टी गिरवा रहा है। त्योहार का दिन था तो सैय्यद ने उसे सड़क पर मिट्टी गिराने से मना किया और घर आ गए लेकिन महज इस छोटी सी बात पर कुछ देर में 45-50 लोग जमाल अहमद के घर मय हथियार आ धमके और फिर जो तांडव किया वो आप स्वयं देखिये ..

जबरदस्त तोड़फोड़ मारपीट फायरिंग के बाद पीडित परिवार जब थाने पहुचा तो पहले तो पुलिस ने मामला समझनेके घंटो जाया किये और फिर जब मामल दर्ज किया तो IPC की धारों में खेल कर दिया। खैर, 3 लोगो को नामजद करते अन्य के खिलाफ FIR दर्ज हुई। नामजदों में कुदरत अली उर्फ कल्लू सिपाही उसके 2 बेटे है।मामले को दर्ज हुए 5 दिन हो चुके है पर फुलवारी शरीफ थाना पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है, इधर नामजद गुंडे पीड़ित परिवार को ख़ौफ़ज़दा करने के तमाम हथकंडे आज़म रहे है।