BIG NEWS (सीसीटीवी फुटेज) पटना में चोरों का उत्पात जारी,एक ही रात दो फ्लैटों को बनाया निशाना, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए वारदात

151

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में पुलिस के तमाम दावों के उलट चोरों का उत्पात अपने चरम पर है। चोरों का उत्पात लगातार जारी है।पटना  के रूपसपुर थाना क्षेत्र में बीती रात भी चोरों ने रुकनपुरा स्थित दो फ्लैटों को निशाना बनाया और लाखों के जेवरात और कैश चोरी कर ली। चोरों की सारी करतुत सीसीटीवी में कैद हो गई हैं। तीन की संख्या में रहे चोरों के हाथों में लोहे का सरिया और हथियार भी हैं। यह सीसीटीवी फुटेज कल रात बेली रोड के रुकनपुरा स्थित लखन एन्क्लेव के फ्लैट नंबर 303 और 405 में लाखो की चोरी के दौरान कैद हुई। जिन लोगो के फ्लैट में चोरी हुई वो दोनों फ्लैटवासी के घर से बाहर गये हुए थे।
दरअसल फ्लैट मालिक गणेश कुमार श्रीवास्तव जो कि रेलवे से रिटायर्ड थे उनकी पत्नी फ्लैट नंबर 405 में अकेली रहती थी। अकेले होने के कारण वो अपनी बहन के यहां गईं थीं और फ्लैट नंबर 303 के डॉक्टर राजेन्द्र प्रसाद भी घर में नहीं थे। इस घटना की जानकारी पुलिस को सुबह साढ़े ग्यारह बजे तक नहीं थी। बिल्डिंग के लोगों ने रूपसपुर थाना को सूचना दी तब पुलिस मौके पर पहुंची। लगातार हो रही चोरी और डकैती के बीच लोग अपनी सुरक्षा पर सवाल उठा रहे हैं।
वही घटना को अंजाम देने वाले तीनो शातिरों की तस्वीर भी सीसीटीवी में कैद हो चूकी है अब देखना यही पुलिस कब तक इन शातिरों को गिरफ्तार कर इस चोरी की वारदात का उद्भेदन करती है।