राजदेव हत्याकांड सीबीआई पूर्व सांसद शहाबुद्दीन से आठ दिन चलेगा पूछताछ के सिलसिला

पटना Live डेस्क। सिवान में कत्ल कर दिए गए पत्रकार राजदेव रंजन मामले में तिहाड़ में कैद पूर्व सांसद शहाबुद्दीन को सीबीआई ने सोमवार को हिरासत में लिया। मिली जानकरी के मुतक़बिक शहाबुद्दीन से पत्रकार हत्याकाण्ड के बाबत आठ दिन तक पूछताछ की जाएगी।
वही सोमवार को यानी पुछताछ के पहले दिन पूर्व सांसद से शाम तक ज़िरह करने के बाद भी मामले की तफ्तीश कर रहे अधिकारी कोई ऐसा महत्वपूर्ण तथ्य सामने नहीं ला सके जिससे इस मामले की जांच को तेज गति मिल सके। सूत्रों का कहना है कि राजदेव हत्याकांड में सीबीआई को कुछ अहम जानकारी मिली हैं।इसलिए शहाबुद्दीन से लंबी पूछताछ करनी जरूरी है और यही वजह है कि उन्हें आठ दिन के लिए सीबीआई ने हिरासत में लिया है।
तिहाड़ जेल के उच्चपदस्थ सूत्रों ने बताया कि छह से आठ सीबीआई अधिकारी दो वाहनों से जेल मुख्यालय पहुंचे थे।अधिकारियों ने तिहाड़ के डीजी सुधीर यादव से मुलाकात कर अधिकारिक दस्तावेजों का आदान-प्रदान किया।औपचारिकताएं पूरी होने के बाद जेल नंबर दो में बंद पूर्व सांसद शहाबुद्दीन को सीबीआई की हिरासत में दे दिया गया।
सीबीआई ने बिहार की मुजफ्फरपुर की एक अदालत को बताया कि राजदेव हत्या मामले में पूर्व सांसद से पूछताछ की जरूरत है। एजेंसी की याचिका पर अदालत ने पूर्व सांसद से पूछताछ की सीबीआई को अनुमति दे दी।