मुजफ्फरपुर: बड़बोले मंत्री के खिलाफ सीजेएम कोर्ट में मामला दर्ज,दिया था विवादित बयान

पटना Live डेस्क. भारत माता की जय नहीं बोलने वालों के खिलाफ विवादित बयान देने वाले एनडीए सरकार में मंत्री विनोद कुमार सिंह मुश्किलों में घिरते दिख रहे हैं. उनके खिलाफ मुकदमा दायर किया गया है. ये मुकदमा मुजफ्फरपुर के सीजेएम कोर्ट में दायर किया गया है. दायर मुकदमे में उनके बयान को देश तोड़ने तथा लोगों की भावनाओं को आहत करने वाला बताया गया है. खान एवं भूतत्व मंत्री विनोद कुमार सिंह के खिलाफ यह मामला अहियापुर थाना के भिखनपुर गांव के सामाजिक कार्यकर्ता तमन्ना हाशमी ने दायर किया है. सीजेएम ने 16 अगस्त के दिन इस मामले की सुनवाई के लिए मुकर्रर किया है.

क्या है पूरा मामला

– मंत्री बीते मंगलवार को पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में बिहार भाजपा की ओर से आयोजित ‘विकास युक्त, भ्रष्टाचार मुक्त बिहार संकल्प सम्मेलन’ को संबोधित कर रहे थे.
– संबोधन शुरू करने से पहले उन्‍होंने सभागार में मौजूद लोगों से भारत माता की जय बोलने का आह्वान किया. इस दौरान कुछ लोगों ने भारत माता के जय के नारे नहीं लगाए.

– मंत्री ने कहा कि ‘भारत माता की जय’ नहीं बोलने वाले पाकिस्तान माता की संतान हैं क्या? हालांकि, मंत्री ने कार्यक्रम के अंत में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय के हस्तक्षेप पर अपने इस संबोधन के लिए खेद जताया.