Super Exclusive (वीडियो) पटना में कार सवार युवकों ने मचाया तांडव,दुकानदारो को पीटा,सामना सड़क पर फेंका लेकिन कही नज़र नही आई पटना पुलिस

#पटना पुलिस के नाइट पेट्रोलिंग की खुली पोल,
गुंडगर्दी को सरेआम जमकर हुया मुजाहिरा

#3 गुमटियों में जमकर तोड़फोड़,एक दुकानदार को जमकर पीटा,दुसरे का सर फोड़ा,सड़क पर सारा सामान बिखेरा

#पब्लिक ने नही खदेड़ा होता तो दुकानदार को पीट पीटकर मार देते नशे में धुत्त कार सवार युवक

पटना Live डेस्क।राजधानी पटना में एक कार पर सवार नशे में धुत्त 5 लड़को ने तांडव मचा दिया और जब पब्लिक ने खदेड़ा तो जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। सरेआम हई इस गुंडगर्दी की घटना किसी गली कूचे की नही बल्कि राजधानी के व्यस्तम सड़को में शुमार राजेन्द्र नगर टर्मिनल के ठीक सामने की सड़क पर हुई। यह वो सड़क है जिसपर दिन रात ट्रैफिक गुलजार रहता है। लोगो की भीड़ मौजूद रहती है। इसी सड़क पर इंडिका सिल्वर कलर पर सवार नशे में धुत्त 5 युवकों ने कहर बरपा दिया।
पटना पुलिस रात्रि पेट्रोलिंग के दावे तो खूब ज़ोरदार करती है पर हक़ीक़त का अंदाज़ा आप इस बात से लगा सकते है,कि शनिवार की देर रात लगभग 12 बजे कार सवार 5 युवकों ने तकरीबन 20 मिनट तक सड़क पर कोहराम मचाते रहे तोड़फोड़ मारपीट गाली गलौज ठेलो के सामानों को तहस नहस कर दिया पर सुरक्षा के दावे करने वाली पटना पुलिस कही नज़र नही आई। ये तो शुक्र है कुछ लड़कों ने हिम्मत दिखाई तब जाकर सभी बदमाश लड़के भागे वरना दुकानदार को तो वो पीट पीट कर मार ही डालते।
वही बेहद चालू सड़क पर जब ये हाल है तो आप स्वयं अंदाज़ा लगवाए की रात में पटना की सुरक्षा का क्या हाल रहता है। हालात तो बताते है कि पटना पुलिस का शहर की  सुरक्षा के दावे और नाईट पेट्रोलिंग की बात महज कहने सुनने की बातें है।अब आप स्वयं देखिये और अंदाज़ा लगाइए शहर की मुख्य सडको में शुमार सड़क पर जब हाल है तो शहर के अन्य इलाकों का रात घिरते ही क्या होता होगा?

Loading...