Exclusive (वीडियो) बिहार कैडर के IPS अधिकारी का यह धमाकेदार डांस बॉलीवुड के सितारों को भी कर देगा फेल, देखिए

0
676

पटना Live डेस्क। बिहार कैडर के 2013 बैच के आईपीएस अधिकारी और वर्त्तमान में बक्सर में बतौर SP तैनात राकेश कुमार का एक वीडियो पटना Live को मिला है।इस वीडियों में राकेश कुमार जमकर नाचते दिखाई दे रहे है।अब भला SP साहब नाच क्यो रहे है?
क्या यह धमाल वो अपने विदाई समारोह में कर रहे है?
ये बेहद अहम सवाल है क्योकि विगत दिनों सूबे में बड़े पैमाने पर आईपीएस अधिकारियों के तबादले हुए तो विदाई समारोहों में तमाम तरह के वीडियों वायरल हुई। खैर,बात बक्सर एसपी के धमाकेदार डान्स परफॉर्मेंस की करे तो आइए अब आपको इस वायरल वीडियों का सच बताते हैं।
दरअसल बक्सर के वर्त्तमान एसपी राकेश कुमार ने 19 अप्रैल को मोतिहारी की रहने वाली अर्चना कुमारी के साथ पारंपरिक तरीके 7 फेरे लेते हुए अपने वैवाहिक जीवन में प्रवेश कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से मोतिहारी के ही रहने वाले राकेश कुमार की बारात कटिहार से मोतिहारी आई थी।जहां परिजनों, निकट संबन्धियों,करीबी मित्रों और शुभचिंतकों की मौजूदगी में शादी की रस्म पूरी हुई।
मोतिहारी में ही आयोजित शादी समारोह में तमाम रस्मो और रिवाजो को संपन्न किया गया। मौका खुशी का था जोशो खरोश चरम पर था और एम्बियन्स DJ पर शानदार धुन बज रही हो तो फिर आखिर दूल्हा राकेश कुमार कब तक खुद को रोक पाते। आईपीएस राकेश कुमार ने नवब्याहत पत्नी साथ जमकर धमाल किया। दोनो के डांस खूबसूरत स्टेप्स आप भी देख ले …