Exclusive(वीडियो)गोपालगंज में व्यवसायी से लूट के दौरान अपराधियों ने की फायरिंग, गंभीर हालत में इलाजरत

विजय राज, संवाददाता

पटना Live डेस्क। सूबे में कानून का शासन है महज एक जुमला बनता जा रहा है। खाकी का इस्तक़बाल लगभग खत्म हो चुका है।एक बार फिर बेख़ौफ़ अपराधियो ने कानून व्यवस्था को धत्ता बताना शुरू कर दिया। इसी कड़ी सूबे के गोपालगंज जिले के बरौली थानाक्षेत्र में बढ़या मोड़ पर दुःसाहस का परिचय देते हुए लूटपाट के दौरान हवाई फायरिंग कर दहशत कायम कर दिया और फिर युवक को पिस्टल की बट से मार कर गंभीर रूप घायल कर दिया। अपराधी युवक से रूपये लूटने का प्रयास कर रहे थे।
घटना बरौली थाना क्षेत्र के बढ़ेया मोड़ के पास है। मिली जानकारी के अनुसार देर शाम बढ़ेया मोड़ पर अपराधियों ने हथियार के बल पर जहा लूट की घटना को अंजाम देने की कोशिश की।वही लूट में विफल होने के बाद अपराधियो ने पहले हवाई फायरिंग की और उसके बाद गिट्टी व्यवसाई को बंदूख के बट से मारकर घायल कर दिया और फिर आराम से फरार हो गये।

जानकारी के मुताबिक गिट्टी व्यवसाई साहेब आलम मंगलवार की देर शाम अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहा था।तभी दो बाइक पर सवार 4 अपराधियो ने उसे रोक लिया और दहशत फ़ैलाने की नियत से ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। स्थानीय लोगो ने जब हो हल्ला बोल तो गिट्टी कारोबारी को घायल कर फरार हो गए ।वही घायल गंभीर हालत में बरौली पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहा से उसे पटना पीएमसीएच के लिए रेफर किया गया। पटना ले जाने के क्रम में अचानक से उसकी हालत बिगड़ने लगी। तब  सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहा उसका इलाज चल रही है। घटना की सुचना के बाद गोपालगंज पुलिस ने अपराधियों की धड़ पकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दी ।