BiG NEWS – समस्तीपुर में अपराधियों का तांडव जारी, दिनदहाड़े किराना दुकानदार को मारी गई ताबड़तोड़ कई गोलिया, मौत

पटना Live डेस्क।बिहार के समस्तीपुर जिले में अपराधियों का तांडव रुकने का नाम नही ले रहा है। पुलिस एक मामले को सुलझा भी नही पाती है कि अपराधियों द्वारा दूसरे काण्ड को अंजाम दे दिया जाता है। यदि कड़ी में जिले के ताजपुर थाना अंतर्गत ताजपुर बस स्टैंड के समीप रविवार को लगभग दस बजे  किराना दुकानदार सुनील शाह की अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी,जख़्मी को स्थानीय लोगो द्वारा समस्तीपुर सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में उनकी मौत हो गई।
मिली जानकारी के अनुसार 35 साल के सुनील साह हर दिन की भांति आज भी तय समय के अनुसार दस बजे अपनी दुकान खोलने खातिर घर से निकले थे। वो जैसे ही बस स्टैंड के पास पहुचे पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ कई राउंड झोंक दिए और फरार हो गए। बकौल चश्मदिदों के अपराधियों ने सुनील को 3-4 गोलियां मारी। गोली लगते ही वह रास्ते पर ही गिर गए उन्हें तत्काल उठाकर स्थानीय अस्पताल में लाया गया जहां चिकित्सकों ने स्थिति को गंभीर देखते हुए समस्तीपुर रेफर कर दिया सदर अस्पताल समस्तीपुर लाने के दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। व्यवसाई सुनील साह मूल रूप से जिले के पूसा थाना क्षेत्र के बथुआ गांव का रहने वाले थे। लेकिन वर्षो पूर्व से ताजपुर बाजार के समीप ही  अपना घर बना कर यही के बस स्टैंड के पास किराना की दुकान चला रहे थे।
घटना की सूचना पाते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शुरुआती तफ्तीश में जुट जांच गई है। इधर प्रत्यक्षदर्शियों का यह भी बताना है कि घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी बाइक से राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 28 होते हुए बगड़ा की ओर फरार हो गए।
वही दूसरी तरफ दिन दहाड़े हुई इस हत्या से ताजपुर बाजार में दहशत का माहौल कायम है।  व्यापारियों का कहना है कि दिनदहाड़े हुई घटना को लेकर व्यापारी वर्ग के लोग काफी दहशत में आ गए हैं।