Big News -( वीडियो)बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी, पटना के बड़े व्यवसायी की दिनदहाड़े गोली मारकर व्यापारी की हत्या, ड्राइवर को किया जख्मी

0
405

पटना Live डेस्क।बिहार में अब जंगलराज के लौटने की आहट अब तो साफ साफ सुनाई दे रही है। सूबे में अपराधी बिल्कुल बेलगाम हो गये हैं। वही पुलिस वसूली और अन्य मामलों में सुर्खियां बटोर रही है। अपराधियों द्वारा लगातार वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। इसी कड़ी में सोमवार को भी बेखौफ अपराधियों ने मोतिहारी के सुगौली के छपरा बहास रोड पर एक बड़े व्यापारी को अपनी गोलियों का निशाना बनाया। गोलीबारी में व्यापारी की मौत हो गयी है वहीं उसका ड्राइवर इस हमले में बुरी तरह घायल हो गया है। घायल ड्राइवर को बदमाशों ने सड़क पर फेंक दिया। बुरी तरह लहूलुहान ड्राइवर वीरू प्रसाद को इलाज के लिए रहमानिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उसके सीने में गोली लगी है। वह पटना के लोदीपुर का रहनेवाला है।

घायल ड्राइवर ने बताया कि वो लोग पटना से नेपाल जा रहे थे, तभी रास्ते में अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया। गाड़ी का मृतक व्यवसायी का नाम अरविंद चौधरी था। वो पटना के बोरिंग रोड के रहनेवाले थे।अरविंद चौधरी के बारे में बताया जा रहा है कि वो मोबाइल का कारोबार करते थे।पटना के बड़े व्यवसायियों में उनका नाम शुमार था।                       प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अपराधियों ने अरविंद चौधरी की हत्या कर दी और फिर उनकी लाश को उनकी ही लाल रंग की गाड़ी महेंद्रा केयूवी में लेकर भागने लगे लेकिन वो लोग ज्यादा दूर न जा सके क्योंकि गाड़ी पूर्वी चंपारण के रमगढ़वा के त्रिवेणी गांव के पास जाकर एक गड्ढे में फंस गयी। बाद में पुलिस ने वहां से गाड़ी और व्यापारी के शव दोनों को बरामद कर लिया।            बरामद महेंद्रा केयूवी गाड़ी का नंबर BR01PJ 1064 है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच हर एंगल से कर रही है। पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि फिलहाल इस मामले में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा। हत्या के मोटिव और हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए नाकेबंदी कर छापेमारी की जा रही है।