GOOD NEWS -(वीडियो) BSEB अध्यक्ष आनंद किशोर का बड़ा ऐलान – 42 हजार गायब कॉपियों के गायब होने का छात्र-छात्राओं के रिजल्ट पर नहीं पड़ेगा कोई असर

0
143

खबर का सारांश – मैट्रिक की आंसरशीट के नहीं मिलने से छात्र-छात्राओं के रिजल्ट पर नहीं पड़ेगाअसर।  BSEB अध्यक्ष आनंद किशोर ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि पूरे मामले में समिति की छवि को खराब करने के लिए षड्यंत्र के तहत घटना को दिया गया है अंजाम

पटना Live डेस्क। मैट्रिक की परीक्षा के रिजल्ट जारी होने से पहले ही एक नए विवाद से हलकान BSEB ने प्रेस कांफ्रेस के जरिये पूरे मुद्दे पर मंगवार की शाम अपना पक्ष रखा। दरअसल सूबे के गोपालगंज जिले से बिहार बोर्ड मैट्रिक परीक्षा की लगभग 42 हजार कॉपियां गायब होने के संबंध में BSEB अध्यक्ष आनंद किशोर ने मीडिया से बात करते हुए दावा की यह समिति की छवि को खराब करने की कवायद है। कई बातें बेवजह प्रचार की जा रही हैं। सोशल मीडिया और अन्य माध्यमों से ऐसी बातें फैलाई जा रही हैं, जो पूरी तरह गलत है। जिन कॉपियों के गायब होने की बात सामने आई है,उन सभी का मूल्यांकन कराया जा चुका है। साथ ही सभी के मार्क्स पहले ही बोर्ड को प्राप्त हो चुके है। आंसरशीट के नहीं मिलने से किसी भी छात्र छात्राओं के रिजल्ट पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

            बीएसईबी अध्यक्ष आनंद किशोर ने कहा कि गोपालगंज के एसएस बालिका के प्राचार्य द्वारा जिन कॉपियों को लेकर केस दर्ज कराया गया है। गायब कॉपियों के मार्क्स पहले ही बोर्ड को रिसीव कराया जा चुका है। इस पूरे मामले को लेकर गोपालगंज के DM, SP को जांच का आदेश दिया गया है। जांचप्रक्रिया के पूरी होने के बाद जो भी दोषी कर्मी होगा,उसके खिलाफ ठोस कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल इस मामले में स्थानीय स्तर पर गहन छानबीन की जा रही है। कई लोगों से पूछताछ भी हो चुकी है।बहुत जल्द दोषी व्यक्ति को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी।
वही, इस घोषणा से उन छात्र छात्रों को बड़ी राहत मिलेगी जो यह सोच कर परेशान था कि कही उनकी ही कॉपी तो गायब 42 हजार आंसरशीट में शामिल तो नही है।