BiG News(वीडियो) पटना के फतुहा में प्रेमी युगल के साथ जमकर की गई मारपीट,दोनों अस्पताल में भर्ती

568

बृजभूषण कुमार, ब्यूरो प्रमुख, पटना सिटी

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के फतुहा थाना अंतर्गत एक प्रेमी जोड़े की निर्मम पिटाई का सनसनी खेज मामले का खुलासा हुआ है। दरसअल एक युवक और युवती एक दूसरे से मोहब्बत करते थे और विगत दिनों दोनों घर छोड़कर फरार हो गये, लेकिन घर से भागना इन्हें काफी महंगा पड़ा और परिजनों की जबरदस्त पिटाई से दोनों अस्पताल पहुच गये है। जहाँ इनका इलाज चल रहा है।
मामला पटनासिटी अंचल के फतुहां थाना के मच्छरियावां गॉव का है। जहा 18 वर्षीय सूरज कुमार अपने पडोस में रहने वाली नाबालिग 15 वर्षीय लड़की के साथ 24 सितम्बर को शादी की नीयत से फरार हो गया। घटना के बाद से युवती के परिजन लगतार दोनों की तलाश में लगे रहे। खाफी खोजबीन के बाद दोनों को पटना के रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र से बीती रात दोनो को एक मकान से ढूढ निकाला। फिर दोनों को लेकर अपने गांव मच्छरियावां पहुचे। गाँव लाने के बाद दोनों की जमकर पिटाई की गई। दोनों की पूरी निर्ममता से घंटो पीटा गया। जिससे दोनों घायल हो गये फिर भी परिजनों का गुस्सा शांत होने का नाम नही ले रहा था और पिटाई जारी थी।
इसी बीच इसकी भनक फतुहा थाना को लगी तो आनन फानन में पुलिस ने गांव पहुँच कर घायल अवस्था में दोनों को बरामद कर इलाज के लिए फतुहा PHC में भेज दिया।
वही घटना के बाबत प्रेमी सूरज ने बताया कि एक वर्ष पूर्व पिछले दशहरा पूजा से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई थी।लेकिन लड़की के परिजनों को दोनों के इश्क की जानकारी मिली तो जमकर कर विरोध शुरू कर दिया और लड़की की अन्यत्र ब्याहने की तैयारी गुपचुप तरीके करने लगे। जिसकी भनक लड़की को लग गई। जिसको लेकर लड़की के कहने पर शादी की नीयत से दोनों फरार होकर पटना चले गए थे। वही दूसरी तरफ अस्पताल की बिस्तर पर घायल पड़ी प्रेमिका ने स्पष्ट कहा कि अगर दोनों को मिलने नहीं दिया गया तो अपनी जान दे देगे। सुनिए