Big News (सीसीटीवी फुटेज) गया पुलिस का खौफ़नाक चेहरा, घर की महिलाएं चीखती रही, पुलिस बुजुर्ग शिक्षक को घर निकाल पिटाई करती रही

0
56

पटना Live डेस्क।बिहार पुलिस के तमाम वरीय अधिकारियों द्वारा सूबे के पुलिस कर्मियों और कनीय अधिकारियों को “पीपुल्स फ्रेंडली” बनाने की मुहिम को पुनः एक बार पलीता लग गया है। इस बार गया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जनकपुर निवासी अरुण कुमार सिंह के पुत्र को तलाशने जब पुलिस पहुँची तो पुलिस ने जबरन घर के बाहर लगे बाइक को जबरिया उठाकर ले जाने की शिकायत शिक्षक अरुण कुमार सिंह ने एसएसपी गया से किया था।
एसएसपी गरिमा मालिक से शिकायत से गुस्साए दरोगा ने ख़ाकी के रुआब का जबरदस्त मुजाहिरा किया। दारोग़ा ने बुजुर्ग शिक्षक के घर पर रात के 11 बजकर 53 मिनट पर पुलिस वाहन से पुलिस कर्मियों के संग चढ़ाई कर दी। और फिर खाकी के गुमान में अपशब्द कहते हुए एक गुंडे के माफिक शिक्षक को बलात घर से खींच कर बाहर निकाला और अपनी दबंगई का खुल्ला प्रदर्शन करते हुए शिक्षक पर डंडे की बरसात करते हुए उनकी निर्मम पिटाइ शुरू कर दी। इस दौरान घर की महिलाएं चीखती चिल्लाती रही पर दारोग़ा जी पर वर्दी का गुरुर हावी था। खुद को बचाने ख़ातिर बुजुर्ग शिक्षक सीसीवीटी की जद से बाहर निकल गये। पर दारोग़ा ने वहां भी उनकी डंडे से पिटाई जारी रखी और घर की महिलाओं की चीख इस बात को बताती रही।दारोग़ा ने अपनी गुंडागर्दी को छुपाने ख़ातिर रात का वक्त चुना था। लेकिन,पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में न केवल कैद हो गई बल्कि दारोग़ा की गुंडागर्दी का अकाट्य सुबूत बन गया है। उल्लेखनीय है कि पीड़ित  शिक्षक के बेटे पर कई आपराधिक मामले में दर्ज है और वो पुलिस की नज़र में फरार है।उसे ही गिरफ्तार करने गयी थी पुलिस। वही अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी दरोगा के निलंबन के लिए शिक्षक ने एसएसपी से गुहार लगाई है। अब देखना है गया पुलिस अपने इस दबंग दारोग़ा पर क्या कार्रवाई करती है।