Big News – पटना के बिहटा मे ज़मींन के टुकड़े खतिर सगे भाई ने भाई के सीने में दागी गोलियां, मौत

पटना Live डेस्क। वक्त के इस दौर में खून रिश्ते पर चांदी के सिक्कों की खनक इस कदर हावी है कि अपने अपनो का खून बहाने से भी गुरेज नही कर रहे है। उसी कड़ी में शुक्रवार की सुबह बिहटा में गोलियों की तड़तराहट से लोगों की आंखें खुली। जमीनी विवाद को लेकर सगे भाई ने गोली मार कर मौत की नींद सुला दिया और फरार हो गया। मृतक रामा यादव का भी आपराधिक इतिहास रहा है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी हैं ।
पटना जिले के बिहटा बाजार  स्थित शिवशक्ती नगर में सुबह-सुबह जमीन कारोबारी रामा यादव और उसका भाई राजद नेता छोटन यादव जमीनी विवाद को लेकर आपस में भीड़ गये। परिजनों को जुटते देख राजद नेता छोटन यादव ने अपने कमर से पिस्तौल निकाल अपने सगे भाई रामा यादव के सीने में दो गोलियां दाग दिया। गोलियों की आवाज सुन परिवार और आसपास के लोग पहुंचे और रामा यादव को अस्पताल ले जाने लगे की रास्ते में ही रामा यादव दम तोड़ दिया।वही घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी राजद नेता छोटन यादव फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन के साथ आरोपी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गयी हैं ।
मृतक रामा यादव जमीन ब्रोकरी का काम करता था। बिहटा बाजार में कई लोगों के साथ मिलकर धंधा भी करता था।रामा यादव ,बीते वर्ष 2012 में हत्या के एक मामले में जेल भी गया था। घर में रामा यादव और उसके भाई छोटन यादव में जमीन और सम्पत्ति को लेकर लम्बे समय से विवाद चल रहा था।