ब्रेकिंग -(Exclusive) मुजफ्फ़पुर की काली रात अपराधियों का तांडव दवा दुकानदार को मारी 3 गोलिया तो युवक से बाइक छिनने खातिर मारी 2 गोलिया

0
14

मनोज कुमार, ब्यूरो कोऑर्डिनेटर

पटना Live डेस्क। मुजफ्फरपुर में अपराधियों के आगे पुलिस बेबस और लाचार नज़र आ रही है। जिले में ख़ाकी अब महज एफआईआर दर्ज करने और घटना की पुष्टि करने की कवायद करने में मशगूल है। पिता पुत्र की चाकू मार कर निर्मम हत्या से शुरू हुई जिले की काली रात में फिर कांटी थाना के चैनपुर निवासी प्रशांत  मिठनपुरा से भगवानपुर आने के क्रम में भगवानपुर ओवरब्रिज परलाल बुलेट से ओवरटेक करके गाड़ी रोककर पिस्टल सटाकर मोबाइल एवं पर्स जिसमें 5000 रुपए थे छीन लिया गया। घटना की जानकारी मिलने पर सदर थाना पुलिस ने मौके पर जाकर छानबीन कर कोरम पूरा किया। लेकिन 14-15 जून की यह दरमियानी काली रात अभी इतने पर भी शांत न हुई और फिर अपराधियों नेताबड़तोड़ गोलीबारी को न केवल अंज़ाम दिया बल्कि दो वारदातों में दो युवकों को अपना शिकार बना लिया।


पहली घटना में जहां एक दवा दुकानदार को 3 गोलिया मारी गई। मिली जानकारी के अनुसार देर शाम सुधीर दवाखाना के मालिक सुजीत कुमार के उपर बाइक सवार अपरधियों ने उस वक्त गोलीबारी कर दी जब वो अपनी दुकान में रोज़मर्रा की तरह लोगो को दवाइयां दे रहे थे। सुजीत कुमार को निशाना साधते हुए अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोलीबारी में सुजीत को 3 गोलिया लगी और वो जख़्मी होकर ज़मीन पर गिर पड़े। वारदात को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस आई और मौकाये वारदात से तीन खोखा और 1 जिन्दा कारतूस बरामद कर तफ़्तीश की कवायद में जुट गई।


वही दूसरी घटना में बाइक छिनने के दौरान हथियारबंद लुटेरों ने बेधड़क युवक को गोली मार दी और बाइक लूट कर फरार हो गए। मिली जानकारी केअनुसार शहर के मोतीपुर थाना क्षेत्र के सिंगइला पूल के पास अपराधियों ने युवक को गोलीमार कर उसकी बाइक छीन ली। गोली लगने से जख्मी युवक को एमजेएच बैरिया में इलाज़ खातिर भर्ती कराया गया है। गोली लगने से घायल युवक की पहचान अजीत कुमार उम्र 27 वर्ष पिता पुनीत राय निवासी मोतीपुर के तौर पर की गई है। इस घटना की भी पुष्टि मोतीपुर थानेदार अनिल यादव ने कर दी है।


इन दोनों वारदातों में गोलीबारी
में जख्मी दोनों युवकों को माँ जानकी अस्पताल बैरिया में भर्ती किया गया है। जहां आईसीयू में दोनों का इलाज़ किया जा रहा है। एक अजीब सा कोइंसीडेंट भी दोनों गोली से घायल का इलाज एक ही डॉक्टर द्वारा किया जा रहा है।

Loading...