Super Exclusive (वीडियो) पटना में एक उम्रदराज अपार्टमेंट गार्ड की युवती ने चप्पलों से जमकर की धुनाई आखिर क्यों ? जानकर आप भी इस बहादुर बिटिया को करेंगे सलाम

634

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में एक वीडियों बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियों में बिल्कुल साफ साफ यह दिखता है कि एक युवती बेहद गुस्से में एक उम्रदराज व्यक्ति से कुछ कह रही और लगातार उसको चप्पलों से थप्पड़ों से पीट रही है। पीट रहा व्यक्ति लगातार माफी मांग रहा है लेकिन युवती का गुस्सा कम होने का नाम नही ले रहा है और वो दनानादन धोती कुर्ता पहने 60 प्लस आयु के लग रहे व्यक्ति को चप्पलों से पिटाई करती दिखती है। इस वायरल वीडियों के बाबत जब पटना Live टीम को जानकारी मिली तो इस का सच जानने की कवायद शुरू की तो हम भी लड़की की बहादुर को सलाम करने से खुद को रोक न सके।दरअसल सरेआम युवती द्वारा  चप्पलों और थप्पड़ों से कूटे जा रहे इस व्यक्ति ने बेहद गलीज़ और शर्मनाक हरकत की है। सच जाने के बाद आप भी लड़की की बहादुरी को सलाम तो करेंगे ही साथ ही साथ इंसानी शक्ल के शैतान इस बुजुर्ग की नीचता पर कोसने को मजबूर हो जाएंगे।
मार खा रहा यह व्यक्ति पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र स्थित दिनकर चौराहा के उत्तर में कुछ सौ मीटर स्थित महाराणा प्रताप भवन के समीप स्थित एक अपार्टमेंट में गार्ड के तौर पर काम करता है।
उम्र के इस पड़ाव में भी यह शख्स बेहद रंगीन तबियत का है। यह बेहद रसिक मिज़ाज़ शख्स विगत एक महीने से एक युवती को लगातार मोबाइल पर न केवल अश्लील बातें करता आ रहा था बल्कि कई तरह के प्रलोभन भी देता आ रहा था। उम्र के पड़ाव में जब यह नाती पोतों वाला हो चुका है। फिर भी इसकी गलीज़ हरकते बंद नही हो रही है। आखिरकार जब इसने सारी हरकते पार कर दी तो इस बहादुर लड़की ने इसे सबक सीखने का निश्चय कर लिया।
इस जब इस गलीज शख्स ने फ़ोन किया तो लड़की ने बड़े आराम से उससे बात की और फिर उसे मिलने खातिर बुलाया। फिर क्या था मिलने की बात पर यह फरेबी फौरन निर्धारित पार्क में पहुच गया फिर क्या हुआ देखिये ….