Super Exclusive(वीडियो) पटना में सरफिरे आशिक ने युवती को मारी गोलिया

0
10

पटना  Live डेस्क। राजधानी पटना में एक सिरफिरे आशिक की करतूत से कोहरा मच गया,जब एक युवक ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए एक लड़की को गोली मार दी है। अचानक सरेआम हुई गोलीबारी की आवाज़ से गर्दनीबाग के रोड नंबर 6 में स्थित साई मंदिर के समीप अफरा तफरी मच गई। जब तक लोगबाग कुछ समझ पाते एक युवक भागता हुआ दिखाई दिया।इधर,मौके पर मौजूद लोगों ने जमीन पर गिरी गंभीर रूप से घायल लड़की को इलाज के लिए पास के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया।जहां से बेहतर इलाज खातिर  पुलिस उसे पीएमसीएच ले गई है।
वारदात के पीछे का बताया जाता है कि जख्मी युवती रश्मि का वारदात को अंजाम देने वाले युवक से पुरानी जानपहचान है। लेकिन अब उनका रिश्ता खत्म हो चुका है। इसी बीच अचानक रश्मि को साईं मंदिर के पास रास्ते में देख युवक ने ताबड़तोड़ हथियार निकालकर उसपर निशाना साधते हुए 3 फायर किया। 2 गोलियों दाये बाए से निकल गई लेकिन एक गोली सीधे रश्मि के पेट में जा लगी। गोली मारने के बाद युवक हथियार लेकर मौके से दौड़ता हुआ मौके वारदात से फरार हो गया। मामले की जानकारी पुलिस मिलने पर गर्दनीबाग थाने की पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई। वही पुलिस को वारदात स्थल से एक मोबाइल फोन भी बरामद किया।
शुरूआती जांच में पुलिस ने युवक की पहचान कर ली है  गोली मारने वाले युवक का नाम शुभम उर्फ सोनू के तौर पर हुई है। जो मूल रूप से बेगूसराय का रहने वाला बताया जा रहा है।
एसएसपी मनु महाराज की मानें तो लड़की ने शुभम के बारे में बताया है।उसने ही गोली मारी है। लड़की का भाई और फैमिली वाले हॉस्पिटल पहुंच गए हैं।भाई भी शुभम को जानता है। शुभम ने रश्मि को गोली क्यों मारी,इसका पता आगे की जांच और रश्मि के बयान के बाद ही पता चल पाएगा। आरोपी शुभम की तलाश में पुलिस ने उसे कमरे पर दबिश दी पर वो फरार है।

Loading...