खौफनाक – पटना में आशिक ने माशूक को दिखाया अपनी खुदकुशी का Live, वीडियो कॉल पर बात करते करते मारी ख़ुद को गोली

0
36

अजित यादव, ब्यूरो प्रमुख, पटना पश्चिम

पटना Live डेस्क। राजधानी में आशिक ने माशूक से लाइव विडियों काॅल पर बात करने के दौरान खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। पिता बेटे की दूसरी जगह शादी करने का दबाव डाल रहे थे। चार पाच दिन बाद लडकी वालो का मृतक को देखने आने का कार्यक्रम भी तय था। दूसरी जगह शादी की बात मृतक ने अपनी प्रेमिका को बता दी थी। घटना की रात में करीब दो घंटे तक प्रेमिका से बात चीत भी युवक ने किया था। बात चीत के दौरान क्या बाते हुयी कि युवक ने सर में गोली मार कर आत्महत्या कर ली। पुलिस कमरे से मृतक का मोबाइल एक प्रयुक्त पिस्टल ,एक जिंदा गोली और एक खोखा बरामद किया है। पुलिस की एफएसएल टीम साक्ष्य जमा कर जांच के लिए ले गयी है। पुलिस के अनुसार मृतक बाइकर्स ग्रुप से जुड़ा था। घटना रविवार की देर रात दो और  ढ़ाई बजे के बीच बेउर थाना के साईंचक गांव में घटित हुई है।
मिली जानकारी के मुताबिक बेउर थाना अंतर्गत साईंचक भट्ठा में रहने वाले संजय राय का 19 वर्षीय पुत्र बंटी उर्फ आकाश कुमार का शव उसके कमरे में बिस्तर पर पड़ा मिला है। साथ ही उसके हाथ में पिस्टल और बगल में एक मैगजीन भी बरामद की गई है और साथ ही युवक के हाथ में उसका मोबाइल भी मिला है। पुलिस के मुताबिक युवक नअपनी आत्महत्या के वक्त माशूक से वीडियो चैटिंग कर रहा था। उसी दौरान मैसेज भी कर रहा था और जिसमें वह प्रेमिका से अपने आप को गोली मारने की बात कर रहा था।
बेउर थाना के साईंचक गांव निवासी ईंट गिट्टी और प्रोपर्टी डीलर संजय राय अपने 19 वर्षीय बेटा आकाश उर्फ बंटी की शादी दूसरी जगह करना चहाते थे। मगर इस बात के लिए बेटा तैयार नही हुआ क्योंकि वह एक दूसरी लडकी से प्रेम करता था और उससे ही शादी करना चाहता था।बंटी ने अपनी भावना  चार दिन पहले मां के साथ साझा करते हुए कहा था कि शादी करेगा तो अपनी प्रेमिका से ही करेगा। चार पांच दिन के बाद ही आकाश उर्फ बंटी को रिश्ते खातिर लडकी वाले देखने के लिए आना था। जिसके कारण वह हमेशा दवाब में रहता था। घटना की रात आकाश उर्फ बंटी ने अपनी प्रेमिका से दो घंटे तक मोबाइल से बात किया। अंत में आकाश उर्फ बंटी अपने बिस्तर पर जाकर  विडियो काॅल की माध्यम से अपनी माशूका से बात करने लगा। प्रेमिका के सामने ही वह अपने पिस्टल में गोली लोड किया। पिस्टल लोड होता देख कर प्रेमिका घबरा गयी और बार बार उसे पिस्टल फेंकने को कहा। बंटी ने उसकी बात मान ली। पिस्टल से गोली निकाल दिया। उसने फिर पिस्टल में गोली लोड कर विडियो लाइव काॅल करते हुये सर पर गोली मार लिया और विडियो काॅल बंद हो गया। प्रेमिका ने भी गोली की आवाज सुनी तो घबरा कर तीन बजे रात तक बंटी के मोबाइल पर अस्सी काॅल किया पर मोबाइल नही उठा। परेशान प्रेमिका ने फिर चुकी वह आकाश के फेसबुक एकाउंट का पासवर्ड जानती थी तो उसका एकाउंट खोला तो बंटी के दोस्त सौरभ और बंटी के चचेेरे भाई चंदन से संपर्क किया और पूरी घटना की जानकारी दी।


पिता संजय राय ने बताया कि साले के साले की पत्नी  बराबर मेरे पुत्र को डाट फटकार करती थी कि उस लडकी से प्रेम मत करो। उसके फटकार से वह डिप्रेशन मे चला गया और गोली मार कर खुदकुशी कर लिया। संजय कुमार राय मूल रूप से हाजीपुर के रहने वाले है। मृतक दो भाई में बडा था। मृतक इंटर में फेल भी कर चुका है।इस घटना के बाद पूरे घर मे कोहराम मच गया। थानेदार अलोक कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टिया से आत्महत्या प्रतीत होता है। वह बाइकर भी है। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है ।