Big News (वीडियो) राजधानी में बच्चे पर दरिन्दगी की इंतहा,पेड़ से बांध डंडे से की पीटाई, इससे भी नही भर दिल तो हाथ पैर बांध छत पर बनाया बंधक

0
206

पटना Live डेस्क। पटना में महज शक होने पर एक युवक ने दरिन्दगी की इंतहा पार कर दी है। इस दिल दहलादेने वाली घटना का वीडियो बड़ी तेजी दे वायरल हो रहा है। वीडियों में दिखता है कि एक छोटे बच्चे को पेड़ में बांधकर डंडे से मारा जा रहा है। हर डंडे की चोट पर मासूम की दर्दभरी चीख़ निकलती है लेकिन युवक के सर पर जैसे खून सवार है वो ताबड़तोड़ लाठियां बरसाते हुए दरिन्दगी की हदे पार करता चला जा रहा है। बच्चा छोड़ देने माफ कर देने की लगातार गुहार लगा रहा है लेकिन वो पीटे जा रहा है। मासूम पर कहर बरपाने के दौरान युवक किसी से मोबाइल पर बात भी करता है। पिटाई करके जब युवक थक जाता है तो वो मासूम का हाथ-पैर बांधकर उसे बंधक बनाकर मकान की छत पर लेजाकर बंधक बना लेता है। ये तो शुक्र है कि पुलिस वायरल वीडियो देखकर त्वरित कार्रवाई कर बच्चे को बरमाद करते हुए कहर बरपा करने वाले युवक को धर लेती है वार्ना कोई अनहोनी हो सकती थी।
दरअसल वायरल वीडियों में डंडा लेकर बच्चे को पीटने वाले शख्स की पहचान अतुल के तौर पर की गई है। जो पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के लंगर टोली मुहल्ले में रहता है। दरअसल अतुल का मोबाइल उसकी दुकान से चोरी हो गया था और वह उस बच्चे पर चोरी का इल्जाम लगाकर उसे पीट रहा था। वो बच्चा अतुल के मकान के नीचे बने चबूतरे पर बैठा हुआ था। इधर,तमाशबीन लोगों में से ही किसी ने वारदात की खबर डीएसपी सुरेश प्रसाद को मोबाइल पर दी। खबर मिलते ही डीएसपी ने तत्परता दिखायी और त्वरित कार्रवाई करते हुए कदमकुआं थाना की पुलिस को मौके पर भेजा।                      एसएचओ अजय कुमार खुद लंगर टोली पहुचे और काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने बच्चे को लंगर टोली के महावीर यादव के मकान की छत पर से बरामद किया। पुलिस जब वहां पहुंची तो देखा कि उसका हाथ-पैर बंधा हुआ था। पुलिस ने बच्चे को अपने कब्जे में लिया और थाना ले आयी।      इधर, इस मामले में आरोपी अतुल को भी हिरासत में ले लिया गया है। पीड़ित बच्चा झारखंड का रहनेवाला बताया जा रहा है। अतुल के बारे में लोगों का कहना है कि वो पहले कदमकुआं थाना में प्राइवेट तौर पर प्रिंटिंग का काम संभालता था।