ब्रेकिंग(वीडियो) इंटरमेडिएट की परीक्षा देकर घर लौटे युवक ने कर ली खुदकुशी, मचा कोहराम

0
20

विजय राज़, संवाददाता, सिवान

पटना Live डेस्क। बिहार में जारी इंटर की परीक्षा से जुड़ी एक बेहद दुखद खबर सिवान से आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार इंटर साइंस की परीक्षा देकर घर पहुचकर एक छात्र ने अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। मकतूल सिवान के श्रीनगर स्थित डीएवी शताब्दी स्कूल से परीक्षा देकर आंदर थानां क्षेत्र के गड़ार स्थित अपने घर पहुचा और अपना कमरा बंद कर लिया। घटना के बाद से पूरे गाँव मे अफरा तफरी का माहौल है। वही मकतूल पढ़ने में बहुत होशियार था,शायद परीक्षा खराब जाने की वजह से उसने खुदकुशी कर ली है ऐसा आदेशा ग्रामीणों द्वारा लगाया जा रहा है।

सिवान के आंदर थाना क्षेत्र के गड़ार निवासी पोला शर्मा का 20 वर्षीय पुत्र कुंदन शर्मा शनिवार की शाम में अपने घर गड़ार में रस्सी से गर्दन में फांसी लगा कर आत्म हत्या कर लिया।परिजनों व ग्रामीणों ने उसे लेकर पीएचसी हुसैनगंज में ईलाज कराने हेतु पहुंचे। जहां डाक्टरों ने देखने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की खबर पाते ही स्थानीय थाना पुलिस ने अस्पताल पहुचकर शव को कब्जे में लेकर तफ़्तीश में जुट गई है।
वही, ग्रामीणों का कहना है कि मृतक कुंदन पढ़ने में तेज था। शायद उसका पेपर सही नहीं गया होगा इसी कारण डिप्रेशन में आकर ऐसी घटना को उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया होगा। कुंदन के पिता पोला शर्मा पुर्व सरपंच हैं। वर्त्तमान में फर्निचर बनाने का काम करते हैं। फिलहाल पुलिस मामले के हर पहलू की छानबीन कर रही है।