Exclusive video -बेगूसराय में बमबारी से थर्राया इलाका,एक घायल थानाप्रभारी को हटाने खातिर सड़क पर उतरे व्यवसायी और आमलोग

सुधांशु पाठक,ब्यूरो कोऑर्डिनेटर

पटना Live डेस्क। बेगूसराय में अपराधियों का दुस्साहस चरम पर है। ख़ाकी का खौफ बिलकुल खत्म होता प्रतीत हो रहा है। इसी की बानगी दिखी जब शहर के आलू चट्टी रोड स्थित एक व्यवसायी के गोदाम पर सशस्त्र अपराधियों ने बम फेंकर एक व्यक्ति को घायल कर दिया।बम से व्यापारी टुन्ना पोद्दार का कर्मी गोंडा निवासी अशोक साह घायल हुआ है। जिसको इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।घटना के बाद आक्रोशित लोगो ने फुलवड़िया पुलिस के विरोध में बाजर बन्द कर दिया,तथा अवध तिरहुत रोड को जाम कर धरना पर बैठ गए हैं।


साथ ही सड़को पर टायर जला कर थानाध्यक्ष को हटाने की मांग कर रहे हैं। बताया जाता है की अपराधियों ने व्यापारी से कुछ दिनों पूर्व रंगदारी की मांग की थी।इसी व्यापारी के यहाँ दो वर्ष पहले भी दुकान पर अपराधियों ने गोली बरी कर कर्मियों को घायल कर लाखो रुपये लूट लिए थे। इस थाना के इलाको में विगत 6 महीनो में लूटपाट ,राहजनी,हत्या, चोरी डाका की घटना में काफी बढ़ोतरी हुई है।

लोगों में बढ़ते अपराध की घटना से काफी गुस्सा है।पुलिस जब घटना स्थल पर पहुची तब क्रोधित लोगो की भीड़ ने उन्हें दुतकारणे लगे, लोगों का गुस्सा देख पुलिस को भागने के लिये मजबूर होना पड़ा।


वही फुलवड़िया थानाध्यक्ष रंजीत रंजन ने कार्यवाही करते हुए बम कांड में दो लोगों को गिरफ्तदार किया है ।साथ ही पूछ ताछ कर रही है ,और जगह जगह छापेमारी की जारी है ,वही रंजीत रंजन ने कहा कि अभी पूछ ताछ चल रही आगे भी इस मामले में खुलासे किए जाएंगे।