Super Exclusive (वीडियो) पटना में बेली रोड फ्लाई ओवर पर बेलगाम रफ्तार से दौड़ रही बलेनो ने पजेरो में मारी टक्कर, कार के उड़े परखच्चे आखिर क्या है मामले जाने 

0
199

पटना Live डेस्क।राजधानी की सड़कों पर रफ्तार का कहर लगातार बड़ी दुर्घटनाओं का सबब बन रहा है। कभी शहर को हलकान करने वाले बाइकर्स गैंग ने एसएसपी मनु महराज की वक्र दृष्टी पड़ते ही अब फोर व्हीलर से अपने रफ़्तार की दीवानगी का प्रदर्शन शुरू कर दिया है।इसी क्रम में शनिवार को दिन में तकरीबन 2 बजे शहर के सबसे लंबे ओवर ब्रिज यानी बेली रोड फलाईओवर पर ठीक पारस अस्पताल के समाने बेहद तेज लगभग 150-60 की रफ्तार से अपनी बलेनो कर दौड़ा रहे युवक ने अपने संतुलन खो दिया और फिर जो हुआ उसकी तस्वीरे और वीडियो देखकर ही आप अंदाजा लगा सकते है कि दुर्घटना कितनी भयावह रही होगी।
मिली जानकारी के अनुसार बलेनो कार में दो लड़के जो फुलवारी शरीफ के इसोपुर के रहने वाले दुर्घटना के वक्त सवार थे। बलेनो कुछ दिन पहले ही खरीदी गई है। गाडी फरहान नामक युवक चला रहा था। वही साथ वाली सीट पर एक और लड़का बैठा था जिसकी पहचान शाबान के तौर पर की गई है। जब यह दुर्घटना हुए ये दोनों नई गाडी के टेस्ट ड्राइव पर निकले थे। नई गाडी और स्टेयरिंग थामे फरहान ने इसे बेलगाम रफ्तार से भागना शुरू किया।
जब ये बेली रोड फलाईओवर पर पहुचे तो इनकी गाडी की रफ्तार तकरीबन 150-60 के आस पास रही होगी ये कहना रहा चश्मदीदों का। गाड़ी जैसे ही पारस की बिल्डिंग के पास पहुची फरहान ने गाड़ी पर से अचानक नियंत्रण खो दिया और बेलगाम रफ्तार से दौड़ रही बलेनो डिवाइडर से टकराई और उछलती हुई अपनी लेन को छोड़ कर दूसरे लेंन में जा घुसी और उधर से आ रही पजेरो से टकरा गई। टक्कर होते ही गाड़ी कलाबाजियां खा गई और फिर कार के परखच्चे उड़ गये। वही कार में सवार दोनो लड़के घायल हो गए।ये तो शुक्र रहा कि टक्कर के दौरान एयर बैग खुल गए जिससे कार चला रहे फरहान का झटके तो लगे पर जान बच गई लेकिन झटकों की वजह से उसका कॉलर बॉन टूट गया। वही साथ बैठे शाबान को मामूली चोट आई। इधर टक्कर के बाद पजेरो में सवार लोगो को भी चोटे आई और गाडी को तगड़ा डेंट पड़ गया। टक्कर की विभीषिका आप इसके वीडियो को देखकर समझ सकते है।

Loading...