तेजस्वी के बाहुबली वाले पोस्टर पर जेडीयू और बीजेपी का हमला,कहा-‘जनता बाहुबली को गुंडा और रंगदार के तौर पर जानती है’

58

पटना Live डेस्क. राजद की 27 अगस्त की रैली को लेकर राजधानी पटना के चौक-चौराहों पर लगे तेजस्वी यादव की बाहुबलि वाली पोस्टर चर्चा में है. इस पोस्टर को देखकर बीजेपी और जेडीयू ने तेजस्वी यादव पर तंज कसा है. जेडीयू प्रवक्ता और विधान पार्षद नीरज कुमार और बिहार बीजेपी नेता और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि पोस्टर का जो भी स्वरुप उभरकर सामने आ रहा है वो है लालू प्रसाद की सच्चाई.

नीरज कुमार ने कहा कि राज्य की जनता बाहुबली को गुंडा, लंपट और रंगदार के रूप में जानती है, अब पोस्टर में वह रामायण की तरफ हैं या महाभारत की तरफ हैं, मैं नहीं जानता हूं. राजद के लंपटीकरण के वाहक राजद के लोग ही हैं. नीरज कुमार ने कहा कि राजद सुप्रीमो के अंदर जेल की आत्मा प्रवेश कर गयी है.

इस पोस्टर को लेकर बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय तेजस्वी व लालू यादव पर निशाना साधा है। मंगल ने कहा है कि तेजस्वी सिर्फ गप हांकते हैं, वे लालू जी के ‘गप्पू’ हैं. उन्हें बिहार के विकास से कोई लेना देना नहीं है.

गौरतलब हो कि बिहार की राजधानी पटना में 27 अगस्त को होने वाली राजद की रैली को लेकर पोस्टर और बैनर लगने शुरू हो गये हैं. ऐसे ही एक पोस्टर में राजद सुप्रीमो के पुत्र एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को बाहुबली अवतार में दिखाया गया है.

लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहे इस पोस्टर में तेजस्वी यादव सुपरहिट फिल्म बाहुबली के लीड किरदार वाले गेटअप में नजर आ रहे हैं. तेजस्वी के साथ-साथ इस पोस्टर में उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव को भी जगह मिली है, लेकिन लोगों का ध्यान तेजस्वी का बाहुबली वाला गेटअप ही खींच रहा है.