बड़ी खबर -(वीडियो) सीवान के भाजपा सांसद पर नाबालिक से दुष्कर्म मामले में पीड़िता के पिता ने लगाए बेहद गंभीर आरोप

पटना Live डेस्क। पूरा मुल्क मासूमो से बलात्कार की जघन्यतम घटनों से उद्वेलित है। इसको लेकर देश भर में धरना प्रदर्शन के सिलसिले के बाद केंद्र की भाजपा सरकार ने कठोर कदम उठाते हुए की फाँसी तक कि सज़ा तजवीज़ कर दी ही है। वही दूसरी तरफ बिहार के सीवान के भाजपा सांसद पर नाबालिक से दुष्कर्म करने वाले को मदद करने का बेहद गंभीर आरोप पीड़िता के पिता ने लगाया है। पीड़िता के पिता ने न केवल भाजपा सांसद पर गंभीर आरोप लगाया बल्कि केंद्र सरकार के बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ अभियान पर सवालिया निशान लगा दिया है। सांसद पर लगे गंभीर आरोप के बाद से एक बार फिर जिले और सूबे में इस मुद्दे को लेकर सियासी घमासान शुरू होने की संभावना है। वही जिले की सियासत में सांसद के खिलाफ इसको लेकर लगातार बयानबाजियों का दौर जारी है।

दरअसल पिछले 23 अप्रैल को जिले के नौतन में हुए एक नाबालिक से बलात्कर के मामले में यह आरोप दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों ने ये आरोप लगाया है कि भाजपा सांसद ओमप्रकाश यादव आरोपी की पैरवी कर रहे है। इस वजह से मामला दर्ज होने पर भी महिला थाना पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी नही कर रही है।वही, दूसरी तरफ आरोपी और उसके परिजन लगातर पीड़िता के परिजनों को धमकी दे रहे है। मिल रही धमकी और पुलिस की निष्क्रियता के बाबत पीड़िता के पिता ने पटना Live से बातचीत में भाजपा नेता ओम प्रकाश यादव पर बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सांसद दुष्कर्म के आरोपी को बचा रहे है।  सांसद आरोपी को बचाने खातिर अपने पवार से भरपूर प्रयास कर रहे है। सांसद आरोपी की पैरवी करके हमें न्याय दिलाने में बाधा उत्पन्न कर रहे है। सुनिए क्या कहा पीड़िता के पिता ने ….

वही दूसरी तरफ खुद पर लगाये जा रहे आरोप के बाबत सांसद ओम प्रकाश यादव ने कहा कि उनपर लगाए जा रहे बिलकुल बेबुनियाद और उनकी लोकप्रिय छवि को बदनाम करने की साजिश है। साथ ही उन्होंने कहा कि गर मेरे खिलाफ यह आरोप तय हो गए तो मै चुनाव लड़ना छोड़ दूंगा। ओमप्रकाश यादव का दावा है कि उनकी छवि को खराब करने के लिए इस तरह के आरोप एक साजिश के तहत समय समय पर लगाए जा रहे है।