Big News – सिवान से भाजपा विधायक का बेटा विकास कुमार गाड़ी में शराब के साथ अपने 4 दोस्तों संग गिरफ्तार  

0
676

पटना Live डेस्क।बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है।पाबंदी के बाद से शराब तस्करी जबरदस्त मुनाफे का धंधा बन चुका है।तमाम पुलिसिया दबिश और  सख्ती के बाद भी शराब माफिया शराब की खेप लगातार बिहार में पहुंचा कर मोटा मुनाफा कमा रहे है।इसी क्रम में सोमवार को पुलिस ने सिवान के भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री व्यासदेव प्रसाद के बेटे को शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया है।
बिहार के वरिष्ठ बीजेपी नेता व्यासदेव प्रसाद के बेटे सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बिहार पुलिस ने सोमवार की सुबह चेकिंग के दौरान उन्हें उस समय गिरफ्तार किया जब उनकी गाड़ी में शराब बरामद हुई। बिहार में शराब पर प्रतिबंध है इसके बावजूद ये पांचों लोग गाड़ी में शराब लेकर जा रहे थे।               व्यासदेव प्रसाद सीवान सदर से बीजेपी विधायक हैं। पुलिस ने बताया कि सोमवार की भोर वे लोग यूपी-बिहार के बॉर्डर पर मैरवा थानांतर्गत चेकिंग अभियान चला रहे थे। उत्तर प्रदेश की ओर से आ रहे एक वाहन को चेकिंग के दौरान रोका गया। इसमें पांच लोग सवार थे।पुलिस से पूछताछ में उन लोगों ने बताया कि वे लोग यूपी के लखनऊ में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे और वहीं से लौट रहे हैं। पुलिस ने उन लोगों से कार की चेकिंग कराने को कहा। पहले तो युवकों ने आनाकानी की लेकिन पुलिस की सख्ती के बाद उन्हें कार की चेकिंग करानी पड़ी।                         
चेकिंग के दौरान पुलिस को कार में शराब की बोतलें मिलीं। पुलिस ने बताया कि जो कार पकड़ी गई है उसमें लखनऊ का पंजीकरण है। जिन पांच लोगों को पुलिस ने पकड़ा है उनमें से एक सीवान के सदर विधायक व्यासदेव प्रसाद का बेटा विकास कुमार गांधी है।मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी विधायक व्यासदेव प्रसाद के बेटे के साथ पुलिस ने और 4 लोगों को भी गिरफ्तार किया है। बीजेपी विधायक के बेटे की शराब के साथ गिरफ्तार होने की खबर पल भर में चारों तरफ फैल गई।