बिहार के ‘रॉबर्ट वाड्रा’ हैं लालू प्रसाद: सुशील मोदी

राजद आज अपना स्थापना दिवस मना रहा है, राज्य के कई इलाकों से कार्यकर्ता पटना पहुंचे हैं. लालू प्रसाद ने इस मौके पर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है और बीजेपी को फिनिश करने की बात कही है. वहीं राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता सुशील मोदी ने लालू प्रसाद को बिहार का रॉबर्ट वाड्रा करार दिया है. सुशील मोदी ने दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और लालू पर जमकर हमला बोला. सुशील मोदी ने लालू पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके परिवार ने सैंकड़ों बेनामी संपत्ति बना रखी है लेकिन राज्य के मुखिया नीतीश कुमार सबकुछ जानते हुए भी जानबूझकर कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं. आरजेडी की अगस्त महीने में होने वाली रैली पर निशाना साधते हुए सुशील मोदी ने कहा कि ये रैली देश बचाओ रैली नहीं है बल्कि बेनामी संपत्ति बचाओ रैली है.
सुशील मोदी ने लालू प्रसाद और उनके परिवार पर आरोप लगाते हुए कहा उनलोगों ने करोड़ों की बेनामी संपत्ति अर्जित की है. सुशील मोदी ने कहा कि सात कंपनियों की मदद से परिवार ने संपत्ति हासिल की है. जिसमें 18 फ्लैट पटना में भी हैं.
बीजेपी नेता ने कहा कि लालू परिवार ने साल 2004 से लेकर 2009 तक अस्सी फीसदी संपत्ति अर्जित की है. सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद ने अपने बेटों को बचाने के लिए केंद्र सरकार के दो मंत्रियों से भी बात की है.