तेजस्वी 26 साल की उम्र में 26 बेनामी संपत्तियों के मालिक-सुशील मोदी

पटना Live डेस्क.  प्रदेश बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने एकबार फिर राजद नेता और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर हमला बोला है. सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव पर संपत्ति के मामले में नए आरोप लगाए हैं. इस मामले में ट्वीट कर उन्होंने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है.सुशील मोदी ने ट्विट कर आरोप लगाया कि तेजस्वी 26 साल की ही उम्र में 26 बेनामी संपत्तियों के मालिक बन चुके हैं.

सुशील मोदी ने कहा कि साल 2014 में जब तेजस्वी चौबीस साल के थे तब डिलाइट मार्केटिंग कंपनी के शेयर पूरी तरह से तेजस्वी को ट्रांसफर किए गए उस समय शेयर का बाजार मूल्य 94 करोड़ था और सर्किल रेट में 32.5 करोड़ की जमीन को मात्र 65 लाख रुपए में कब्जे में ले लिया गया. जब तेजस्वी यादव नाबालिग थे उस समय उन्हें कांति सिंह और रघुनाथ झा की करोड़ों की जमीन सहित मकान दान में स्वीकार करने में कोई हिचक नहीं हुई. तेजस्वी यादव के नाम गोपालगंज और पटना में कुल 13 संपत्ति रजिस्टर्ड है. ये सभी संपत्ति उस समय रजिस्ट्री करायी गयी जब वो नाबालिग थे.

2 सम्पत्ति तब रजिस्ट्री हुई जब वो मात्र 3 वर्ष के थे. बाकी सभी सम्पत्ति जब लालू जी रेल मंत्री थे उस दौरान तेजस्वी यादव के नाम रजिस्ट्री की गयी जब वे नाबालिग थे. यानि नाबालिग रहते उन्होंने इतनी सम्पत्ति इकट्ठा कर ली, लेकिन उस समय उन्होंने कभी सम्पत्ति लेने से इनकार नहीं किया. जब तेजस्वी ने 3 एकड़ जमीन पर 7 लाख 66 हजार स्क्वायर फीट के 12 मंजिला बिहार के सबसे बड़े मॉल के निर्माण का एग्रीमेंट 5 मई, 2016 को सुरसंड विधायक दोजाना की कम्पनी के साथ किया उस समय तेजस्वी केवल दाढ़ी-मूंछ  वाले ही नहीं बल्कि राज्य सरकार के उप-मुख्यमंत्री भी थे।

तेजस्वी यादव कुल 26 सम्पत्ति के मालिक हैं। इसमें से 13 सम्पत्ति कम्पनियों के माध्यम से है और 13 सम्पत्ति जो उनके नाम से रजिस्ट्री हुई है। कुल 26 सम्पत्ति में से 13 के मालिक वे तब बने जब वे या तो दुधमुंहे बच्चे थे या 8-9 वीं में पढ़ाई कर रहे थे।और 13 के मालिक तब बने जब वे 24 वर्ष की उम्र के थे दाढ़ी-मूँछ थी और पूर्णतया बालिग थे।

सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि गिफ्ट लेते समय या जमीन लिखवाते समय कभी नहीं कहा कि मुझे दाढ़ी,मूंछ नही है इसलिए जमीन नहीं लूंगा। परन्तु दाढ़ी,मूंछ होने पर 13 बेनामी सम्पत्ति के मालिक बन गए और फंस गए तो कहते हैं कि मुझे तो उस समय दाढ़ी,मूंछ भी नहीं थी।