“तुम मुझे कुर्सी दो हम तुम्हें मालामाल कर देंगे, भ्रष्टाचार की छूट देंगे’ के सिद्धांत पर चल पड़े हैं नीतीश कुमार” बोले भाजपा नेता डॉ संजय पासवान

पटना Live डेस्क। बिहार की महागठबन्धन सरकार के सबसे बड़े दल राजद और जदयू के बीच जारी उपापोह के हालात को देखते हुये विपक्षी दल भाजपा द्वारा लगातार सरकार और नीतीश कुमार पर हमला जारी है। इसी कड़ी में पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा के वरीय नेता डॉ. संजय पासवान ने संवाद-संपर्क यात्रा के क्रम में कहा कि नीतीश कुमार अभी सीएम हैं,लेकिन आगे चुनाव में सीएम मटेरियल नहीं हो सकते।वे ‘तुम मुझे कुर्सी दो हम तुम्हें मालामाल कर देंगे, भ्रष्टाचार की छूट देंगे’ के सिद्धांत पर चल पड़े हैं।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ताजा प्रकरण में यह साफ-साफ दिख रहा है। उन्होंने भ्रष्टाचार में फंसे अपनी सरकार के उपमुख्यमंत्री पर कार्रवाई के बदले चुप्पी साध ली है। उन्होंने कहा कि भाजपा को बिहार में अकेले ही चलने में फायदा है। पहले से जो गठबंधन है, वह अपने आप में भारी और एक बड़ा बोझ है। नए को जोडऩे से लाभ कम, हानि ज्यादा होगी। ये भी कि नीतीश कुमार ने जनता से सुशासन के नाम पर वोट लिया, लेकिन सुशासन का कहीं अता-पता नहीं है। रोज हत्या, लूट, गरीबों को कहीं बिना घूस दिए काम नहीं होता।

साथ ही अपनी बातों को विस्तार देते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि बिहार में अब अगला सीएम भाजपा का ही होगा। समाज में संवाद की कमी हो रही है,क्योंकि सारा ध्यान फेसबुक यानी अपलोडिंग, डाउनलोडिंग व होर्डिंग पर है। उन्होंने संगठन मजबूती पर बल दिया।इस दौरान पार्टी के वरीय नेता डॉ. अशोक शर्मा, अमिय भूषण, विहिप नेता भोला शंकर, गीता कुमारी, पूर्व प्रमुख श्याम कल्याण, रविनंदन सिंह, नीरज कुमार, डॉ. रत्नेश कुमार आदि उपस्थित रहे।