(वीडियो)गोपालगंज के अपह्रत बीजेपी नेता कृष्णा शाही की हत्या,कुएं से बरामद शव

विजय राज, सवाददाता, सिवान

पटना Live डेस्क। गोपालगंज बीजेपी के स्थानीय नेता कृष्णा शाही का शव कुएं से बरामद किया गया है।आशंका है कि उनकी हत्या कर उऩकी लाश को यहां फेंका गया है। इस खबर के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और नाराज लोगों ने हंगामा किया है। कृष्णा शाही की आज सुबह ही अपहरण की खबर सामने आयी थी और बाद में उनकी लाश बरामद की गई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से कृष्णा शाही की लाश कुएं से निकलवाया।घटना के बाद मौके पर उनके समर्थकों की भारी भीड़ जमा हो गई।जानकारी के मुताबिक उनकी हत्या जहर खिलाकर की गई है और हत्या के बाद शव को कुएं में फेंक दिया गया है।

हथुआ के चैनपुर गांव निवासी कृष्णा शाही बीजेपी के व्यावसायिक सेल के प्रदेश प्रभारी थे।हत्या की खबर के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है। ग्रामीणों ने आरोपी के घर पर हमला बोला और तोड़फोड़ की।स्थिति बिगड़ती देख पुलिस मौके पर कैंप कर रही है।मामले की जांच के लिए पुलिस ने दो टीमों का गठन किया है और आरोपियों के कई ठिकानों पर छापेमारी जारी है।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए बीजेपी नेता के भाई और चैनपुर पंचायत के पूर्व मुखिया उमेश शाही ने बताया कि कृष्णा शाही मंगलवार की रात फुलवरिया के सवरिया मांझा गांव किसी सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। इसके बाद वो वापस घर नहीं लौटे। उनका मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ बता रहा था।

इससे पहले कृष्णा शाही ने स्थानीय विधायक पप्पू पांडेय से अपनी जान को खतरा बताया था और आरोप लगाया था कि विधायक उनकी हत्या कराना चाहते हैं। राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा था कि सरकार के दबाव के चलते उनके सुरक्षा गार्ड वापस ले लिए गए है। पूर्व में उनके उपर जानलेवा हमला हुआ था, जिसमे पप्पू पांडेय को आरोपी बनाया गया था।